वर्ल्ड कप फाइनल के लिए सारा तेंदुलकर ने भर ली उड़ान, टीम इंडिया को धमाकेदार अंदाज में करेंगी चीयर
Advertisement
trendingNow11966619

वर्ल्ड कप फाइनल के लिए सारा तेंदुलकर ने भर ली उड़ान, टीम इंडिया को धमाकेदार अंदाज में करेंगी चीयर

Team India: महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप फाइनल के लिए तैयारी कर ली है. सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है. सारा तेंदुलकर ने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को अपडेट दिया कि वह टीम इंडिया को चीयर करने के लिए अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़ चुकी हैं. 

वर्ल्ड कप फाइनल के लिए सारा तेंदुलकर ने भर ली उड़ान, टीम इंडिया को धमाकेदार अंदाज में करेंगी चीयर

Sara Tendulkar: महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप फाइनल के लिए तैयारी कर ली है. सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है. सारा तेंदुलकर ने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को अपडेट दिया कि वह टीम इंडिया को चीयर करने के लिए अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़ चुकी हैं. सारा तेंदुलकर अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कल यानी रविवार को होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को धमाकेदार अंदाज में चीयर करने के लिए तैयार हैं. 

वर्ल्ड कप फाइनल के लिए सारा तेंदुलकर ने भर ली उड़ान

वर्ल्ड कप 2023 की दो बेस्ट टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया जब रविवार को फाइनल में आमने-सामने होंगी तो दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच कुछ कड़ी व्यक्तिगत जंग भी देखने को मिलेगी. भारत टूर्नामेंट की एकमात्र अजेय टीम है, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो हार के साथ शुरुआत करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा. सारा तेंदुलकर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस ऐतिहासिक वर्ल्ड कप फाइनल का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित नजर आ रही हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भी सारा तेंदुलकर टीम इंडिया को चीयर करने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थी. 

fallback

टीम इंडिया को धमाकेदार अंदाज में करेंगी चीयर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में कल होने वाले इस वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान सारा तेंदुलकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ टीम इंडिया का हौसला बढ़ाएंगी.भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान अहमदाबाद शहर और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में छह हजार से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त जीएस मलिक ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स उन प्रमुख हस्तियों में से होंगे जिनके शहर के मोटेरा इलाके में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान मौजूद रहने की उम्मीद है.

Trending news