अगर Sarah Taylor प्रपोज़ करेंगी तो क्या करेंगे ये पाकिस्तानी क्रिकेटर? सरेआम कह दी दिल की बात
Advertisement
trendingNow1952455

अगर Sarah Taylor प्रपोज़ करेंगी तो क्या करेंगे ये पाकिस्तानी क्रिकेटर? सरेआम कह दी दिल की बात

पाकिस्तान (Pakistan) के तेज गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) क्रिकेट के मैदान में अपनी तेज गेंदबाजी से विपक्षी टीम के पसीने छुड़ा देते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वो एक इंग्लिश महिला क्रिकेटर के आगे दिल हार चुके है. 

सारा टेलर और शाहनवाज धानी (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) की दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर (Sarah Taylor) को दुनिया के सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में शुमार किया जाता है. उनको लेकर पाकिस्तान के एक बॉलर ने ऐसा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. सारा टेलर के प्रपोज करने की अफवाह
  2. शाहनवाज धानी ने दिया मजेदार जवाब
  3. फैंस को सारा के रिएक्शन का इंतजार

धानी से शादी करना चाहती हैं सारा?

पिछले दिनों इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम (England Women's Cricket Team) की पूर्व कप्तान सारा टेलर (Sarah Taylor) और पाकिस्तान (Pakistan) के तेज गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) को लेकर दिलचस्प अफवाह उड़ी. खबरे आईं कि सारा पाक बॉलर शाहनवाज से शादी करना चाहती हैं.

 

fallback

मेरी तरफ से हां है: शाहनवाज

अब शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) ने इस अफवाह पर मज़ेदार तरीके से रिएक्ट किया है. वीडियो को सुनकर आप ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. धानी ने मजाकिया लहजे में कहा, 'अगर वो (सारा) मुझे प्रपोज करती हैं, तो मेरी तरफ से हां है. ये दुनिया उम्मीद पर जिंदा है.' 

 

 

सारा के रिएक्शन का इंतजार

सारा टेलर (Sarah Taylor) ने अब तक शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) के इस कमेंट पर रिएक्ट नहीं किया है, हालांकि क्रिकेट फैंस ये जानने को बेकरार हैं कि सारा इस बात का क्या जवाब देती हैं. गौरतलब बै कि सारा ने साल 2019 में इंटरनेशल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

 

fallback

टेस्ट डेब्यू करेंगे शाहनवाज?

शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) को हाल में वेस्टइंडीज टूर पर जाने वाली पाकिस्तान की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. 12 अगस्त से इन 2 मुल्कों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. अब देखना होगा कि शाहनवाज को डेब्यू कैप मिलेगा या नहीं.

 

Trending news