Watch: सरफराज खान ने डाइव लगाकर पकड़ा धांसू कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस; Video हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12127809

Watch: सरफराज खान ने डाइव लगाकर पकड़ा धांसू कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस; Video हो रहा वायरल

India vs England 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में सरफराज खान के एक धांसू कैच को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है. सरफराज खान ने डाइव लगाते हुए इंग्लैंड के क्रिकेटर टॉम हार्टले का एक हैरतअंगेज कैच लपका है. सरफराज खान के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Watch: सरफराज खान ने डाइव लगाकर पकड़ा धांसू कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस; Video हो रहा वायरल

India vs England 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में सरफराज खान के एक धांसू कैच को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है. सरफराज खान ने डाइव लगाते हुए इंग्लैंड के क्रिकेटर टॉम हार्टले का एक हैरतअंगेज कैच लपका है. सरफराज खान के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच रांची के JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रनों पर सिमट गई. टीम इंडिया को इस मैच में जीत के लिए 192 रनों का टारगेट मिला है.

सरफराज खान ने डाइव लगाकर पकड़ा धांसू कैच

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में भारतीय टीम की गेंदबाजी और फील्डिंग बहुत कमाल नजर आई. दूसरी पारी में टीम इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके. कुलदीप यादव ने 4 विकेट हासिल किए. इसके अलावा रवींद्र जडेजा को 1 विकेट मिला है. इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान 41वें ओवर में सरफराज खान ने कुलदीप यादव की गेंद पर इंग्लैंड के क्रिकेटर टॉम हार्टले का एक धांसू कैच लपका. टॉम हार्टले बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले पर अच्छी तरह नहीं आई और सरफराज खान ने डाइव लगाते हुए कैच लपक लिया. 

सरफराज खान ने फिर दिया फ्लाइंग किस

टॉम हार्टले 25 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हुए. सरफराज खान ने टॉम हार्टले का कैच लपकने के बाद फ्लाइंग किस का इशारा किया. हालांकि ये पता नहीं चल पाया कि उन्होंने ये फ्लाइंग किस का इशारा किसके लिए किया था. बता दें कि रांची टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रनों पर सिमट गई. दूसरी पारी में जैक क्राउली ने इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 60 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके. कुलदीप यादव ने 4 विकेट हासिल किए. इसके अलावा रवींद्र जडेजा को 1 विकेट मिला है. भारत की पहली पारी 307 रनों पर सिमट गई थी. इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर भारत के खिलाफ 46 रनों की बढ़त हासिल हुई. भारतीय टीम के लिए पहली पारी में विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने 90 रनों की पारी खेली. इसके अलावा यशस्वी जायसवाल ने 73 रन बनाए. इंग्लैंड की तरफ से शोएब बशीर ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके. इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 353 रन पर समाप्त हुई थी. जो रूट ने नाबाद 122 रन बनाए थे. भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए.

Trending news