Sarfaraz Khan Video: ताली पर ताली और जस्टिन बीबर का सॉन्ग.. पापा बनने की खुशी में पागल हुए सरफराज, सूर्या भी लोटपोट
Advertisement
trendingNow12484011

Sarfaraz Khan Video: ताली पर ताली और जस्टिन बीबर का सॉन्ग.. पापा बनने की खुशी में पागल हुए सरफराज, सूर्या भी लोटपोट

Sarfaraz Khan Video Viral: सरफराज खान 22 अक्टूबर को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं. बर्थडे के एक दिन पहले उन्हें सबसे यादगार तोहफा मिला. सरफराज एक बेटे के पिता बने और उन्होंने इस खुशी का जश्न मनाने के लिए निराला अंदाज निकाला. सूर्यकुमार यादव भी लोटपोट नजर आए.

 

Sarfaraz Khan

Sarfaraz Khan: सरफराज खान, वो खिलाड़ी जिसने टीम इंडिया में आने के लिए लाख मुसीबतों को टाल दिया. अपने पिता का सपना पूरा किया और अब टीम इंडिया में भी ऐसी सेवा दी कि सभी को दीवाना बना लिया. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले शतक का जश्न खत्म नहीं हुआ था कि सरफराज खान के घर एक और बड़ी खुशखबरी आ गई. बर्थडे के एक दिन पहले सरफराज को सबसे बड़ा गिफ्ट नसीब हुआ. वह पिता बने और इसकी खुशी में भोले सरफराज ने ऐसा जश्न मनाया कि सूर्यकुमार यादव भी वीडियो देखकर लोटपोट हो गए.

वाइफ ने बेटे को दिया जन्म

21 अक्टूबर को सरफराज के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी. सरफराज खान बेटे के पिता बने, वाइफ माना जहूर ने क्यूट बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर बेटे के साथ सरफराज की फोटो जमकर वायरल हुई और उन्हें खूब बधाईयां भी मिलीं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खलबली मचाने वाला है जो सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. 

सरफराज ने गाया गाना

सरफराज खान इस वीडियो वीडियो में जस्टिन बीबर का 'बेबी' सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. साथ बैठे सभी लोग हंसी से लोटपोट हुए. सूर्या ने इंस्टा स्टोरी लगाते हुए फनी अंदाज में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे न्यू पापा, सिंग दिस फॉर योर सन. जस्टिन प्लीज इसे मत सुनना. ' 

न्यूजीलैंड के खिलाफ ठोका शतक

न्यूजीलैंड के खिलाफ सरफराज खान ने 150 रन की बहुमूल्य पारी खेल मेहमानों की सांसे अटका दी थीं. लेकिन टीम इंडिया के हाथ से मैच फिसल गया. सरफराज को पंत का साथ मिला था. सरफराज के लिए यह जन्मदिन सबसे यादगार साबित हुआ. 

Trending news