इस क्रिकेटर की वाइफ ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, हॉटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कर देंगी फेल
Advertisement

इस क्रिकेटर की वाइफ ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, हॉटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कर देंगी फेल

Jasprit Bumrah की वाइफ Sanjana Ganesan बेहद खूबसूरत हैं. संजना गणेशन की दिलकश अदाओं से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख से भी ज्यादा है. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी फेमस हैं. संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं.

Jasprit Bumrah Wife Sanjana Ganesan

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) दुनिया के टॉप क्रिकेटर्स की लिस्ट में शुमार हैं. जितने पॉपुलर बुमराह हैं, उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी उतनी ही हिट हैं. सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की काफी चर्चा होती है.  

  1. बेहद खूबसूरत हैं बुमराह की वाइफ संजना 
  2. मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई 
  3. संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है 

बेहद खूबसूरत हैं बुमराह की वाइफ संजना 

स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) बेहद खूबसूरत हैं. संजना गणेशन की दिलकश अदाओं से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख से भी ज्यादा है. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी फेमस हैं. संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं.

fallback

कौन हैं संजना गणेशन? 

28 साल की संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है.

fallback

मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई 

साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके बाद संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था.

fallback

संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है 

संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं. बता दें कि संजना गणेशन IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं.

fallback

Trending news