Shahid Afridi ने बेटी Aqsa और Shaheen Shah Afridi की शादी की तय, उनके रिश्ते को लेकर कही ये बात
Advertisement

Shahid Afridi ने बेटी Aqsa और Shaheen Shah Afridi की शादी की तय, उनके रिश्ते को लेकर कही ये बात

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी बेटी अक्शा और शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के रिश्ते के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि इन दोनों की शादी होगी लेकिन दोनों के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था. 


 

(FILE PHOTO)

कराची: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बड़ी बेटी अक्शा स्टार और क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के रिश्ते के बारे में बड़ा खुलासा किया है. शाहिद अफरीदी ने यह कबूला है कि उनकी बेटी और तेज गेंदबाज शादी के बंधन में बंधेंगे. 

  1. शाहिद अफरीदी का बड़ा खुलासा
  2. शाहीन शाह अफरीदी से होगी बड़ी बेटी अक्शा की शादी
  3. दोनों के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था: शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी का बड़ा खुलासा

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ये जरूर बताया है कि उनकी बेटी की शादी शाहीन से होगी लेकिन साथ ही साथ अफरीदी ने यह भी साफ किया है कि इससे पहले दोनों के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था. 

जब पूर्व ऑलराउंडर से शादी की तारीख पूछी गई तो उन्होंने कहा कि शाहीन और उनकी बेटी अक़्सा अभी अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे है. 

खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं अक्शा 

अक्शा का जन्‍म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था. अक्शा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. वैसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में कई बार शाहिद अफरीदी की बेटियां स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं. अफरीदी की पांच बेटियां- अक्शा, असमारा, अंशा, अज्‍वा और अरवा है. अक्शा शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी हैं.

शाहीन अफरीदी का करियर 

शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. 2000 में जन्मे शाहीन देश के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं. शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए अब तक 15 टेस्ट, 22 वनडे इंटरनेशनल और 21 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. शाहीन अफरीदी ने टेस्ट में 48, वनडे में 45 और टी20 में 24 विकेट अपने नाम किए हैं.

Trending news