Shahid Afridi हुए Taliban के दीवाने, खूब की तरीफ; फैंस ने जमकर लगा दी क्लास
X

Shahid Afridi हुए Taliban के दीवाने, खूब की तरीफ; फैंस ने जमकर लगा दी क्लास

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के मुताबिक अफगानिस्तान (Afghanistan) में कब्जे के बाद तालिबान (Taliban) का नया अवतार देखने को मिल रहा है, जो बेहद पॉजिटिव है.

Shahid Afridi हुए Taliban के दीवाने, खूब की तरीफ; फैंस ने जमकर लगा दी क्लास

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने साल 2017 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन वो हमेशा सुर्खियों में रहना पसंद करते हैं. अफरीदी के बयान कई बार इतने तीखे होते हैं कि ये उनके लिए ही मुसीबत बन जाते हैं.

अफरीदी का 'तालिबान प्रेम'

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के दिल में तालिबान (Taliban) के प्रति प्रेम जाग गया है, उन्होंने सरेआम इस संगठन की तारीफ की है. उनका दावा है कि अफगानिस्तान (Afghanistan) में महिलाओं को मनचाहा काम करने की इजाजत होगी और क्रिकेट को भी फायदा होगा.

यह भी पढ़ें- 'कोहली की मुश्किल नहीं होगीं दूर, इस आदत से करनी होगी तौबा' भारतीय दिग्गज ने दी सलाह

'तालिबान ने दी महिलाओं को आजादी'

शाहिद अफरीदी ने मीडिया से कहा, 'तालिबान बड़े ही पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं, ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आई, मसला यही है, अब चीजें बहुत पॉजिटिविटी की तरफ जा रही है. लेडीज को काम करने की इजाजत, पॉलिटिक्स और बाकी जॉब्स की तरफ इजाजत. वो क्रिटिक्स को सपोर्ट करते हैं, क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं. मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं.'

 

फैंस ने निकाली भड़ास

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के इस बयान पर बवाल मच गया है, भारत के साथ-साथ पाकिस्तान (Pakistan) के लोग भी इस पूर्व ऑलराउंडर की जमकर क्लास लगाई है. एक यूजर्स ने तो अफरीदी को तालिबान (Taliban) का प्रधानमंत्री बनाने की सलाह दे डाली.

 

 

 

 

 

शाहिद का इंटरनेशनल करियर

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए 398 वनडे, 99 टी-20 और 27 टेस्ट मैच खेले हैं. वो एक विस्फोटक बल्लेबाज और एक काबिल गेंदबाज के तौर पर काफी पॉपुलर रहे हैं.

VIDEO-

 

Trending news