Punjab Kings ने Shahrukh Khan पर लगाई बड़ी बोली, जाने क्यों Dinesh Kartik ने क्यों मनाया जश्न
Advertisement

Punjab Kings ने Shahrukh Khan पर लगाई बड़ी बोली, जाने क्यों Dinesh Kartik ने क्यों मनाया जश्न

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इस साल की नीलामी में तमिलनाडु के युवा खिलाड़ी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को 5.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. शाहरुख को नीलामी में इतना महंगा बिकने के बाद तमिलनाडु के खिलाड़ियों ने जश्न मनाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

दिनेश कार्तिक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 वें सीजन से पहले चेन्नई में गुरुवार को खिलाड़ियों की नीलामी हो गई है. इस साल नीलामी में दुनिया के कई सारे क्रिकेट सितारों पर सभी टीमों ने करोड़ों रुपए उड़ाए हैं. इन खिलाड़ियों में एक नाम तमिलनाडु के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का भी है. शाहरुख को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 5.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. जिस वक्त शाहरुख की बोली लग रही थी उस वक्त दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) तमिलनाडु की टीम के साथ जश्न माना रहे थे, जिसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  1. दिनेश कार्तिक ने मनाया जश्न
  2. शाहरुख की बोली से खुश कार्तिक
  3. शाहरुख को पंजाब ने 5.25 करोड़ में खरीदा

वायरल हो रहा वीडियो 

जिस वक्त शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बोली लगाई जा रही थी उस वक्त तामिलनाडु की टीम के खिलाड़ी अपनी टीम बस में जश्न मना रहे थे. भारतीय टीम के विकेटकीपर और केकेआर (KKR) के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने उस वक्त का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शाहरुख (Shahrukh Khan) को ऑक्शन में इतनी बड़ी राशि मिलने पर सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे थे.  

 

सिर्फ 20 लाख था बेस प्राइस 

इस साल के आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपए रखा था. लेकिन जैसे ही ऑक्शन में उनकी बारी आई तो आईपीएल (IPL) टीमों ने उनके ऊपर बड़ी बोलियां लगानी शुरू कर दी. अंत में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शाहरुख को 5.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. जिंटा शाहरुख को अपनी टीम में शामिल करने के बाद काफी खुश नजर आईं थी.

नीलामी के वक्त काफी नर्वस थे शाहरुख

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बताया कि जिस वक्त नीलामी में उनके बिकने की बारी आई थी तो वे काफी नर्वस थे. उन्होंने कहा, मैं खुशी से फूला नहीं समा रहा था. बस में मेरे साथी, खासकर कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बहुत खुश थे. मैं टेनिस बॉल से स्कूल में क्रिकेट खेलता था. मैने डॉन बॉस्को और सेंट बेडे से स्कूल की पढाई की है.’         

Trending news