Shardul Thakur ने गर्लफ्रेंड Mittali Parulkar से की सगाई, वीडियो वायरल होने पर फैंस ने यूं दी मुबारकबाद
Advertisement

Shardul Thakur ने गर्लफ्रेंड Mittali Parulkar से की सगाई, वीडियो वायरल होने पर फैंस ने यूं दी मुबारकबाद

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भले ही खुश अपनी इंगेजमेंट (Engagement) का ऐलान नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी का वीडियो वायरल हो गया.

Shardul Thakur ने गर्लफ्रेंड Mittali Parulkar से की सगाई, वीडियो वायरल होने पर फैंस ने यूं दी मुबारकबाद

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 29 नवंबर को एक निजी समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड मित्ताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई कर ली. शार्दुल को मौजूदा भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के दौरान आराम दिया गया है, इसलिए वो कानपुर टेस्ट नहीं खेल रहे हैं.

  1. क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने की सगाई
  2. गर्लफ्रेंड मित्ताली को पहनाई अंगूठी
  3. मुंबई में हुई इनकी इंगेजमेंट सेरेमनी

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद सगाई

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) का अहम हिस्सा थे. ऐसे कयास पहले से लगाए जा रहे थे कि आईसीसी टूर्नामेंट के बाद सगाई कर सकते हैं.
 

fallback

मुंबई में हुई इंगेजमेंट

मुंबई (Mumbai) के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra Kurla Complex) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और मित्ताली पारुलकर (Mittali Parulkar) की इंगेजमेंट सेरेमनी (Engagement Ceremony) आयोजित की गई.

 

 

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए कपल

मित्ताली पारुलकर (Mittali Parulkar) ने अपनी सगाई मजेंटा रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई नजर आईं. मित्ताली ने बालों का बन बनाया जिसे उन्होंने गुलाबों के साथ सजाया. साथ ही हैवी मेकअप भी किया है और अपने लुक को कंपलीट करने के लिए हैली जूलरी भी पहनी है. शार्दुल ठाकुर ने ऑलिव ग्रीन कलर का डिजाइनर कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें वो काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में हरभजन को पछाड़ा, अब इस दिग्गज के रिकॉर्ड पर नजर

 

कब होगी शार्दुल-मित्ताली की शादी?

इस सगाई समारोह में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद थे, हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि कोई भारतीय क्रिकेटर इस प्रोग्राम में शरीक हुआ था या नहीं. उम्मीद है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर सकते हैं.

क्रिकेट फैंस ने दी मुबारकबाद 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और मित्ताली पारुलकर (Mittali Parulkar) की इंगेजमेंट (Engagement) को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस ने अपना रिएक्शंस सोशल मीडिया के जरिए दिया. ट्विटर पर लोगों ने इस कपल को शानदार अंदाज में मुबारकबाद दी है.

 

 

 

 

 

 

Trending news