'अपने बेटे से बात नहीं कर पाया...', फादर्स डे पर भावुक हुए शिखर धवन, बेटे को याद कर किया ये पोस्ट
Advertisement
trendingNow12295556

'अपने बेटे से बात नहीं कर पाया...', फादर्स डे पर भावुक हुए शिखर धवन, बेटे को याद कर किया ये पोस्ट

Shikhar Dhawan son Zoravar: अनुभवी क्रिकेटर शिखर धवन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उनका पारिवारिक जीवन भी अच्छा नहीं चल रहा है. फादर्स डे (6 जून) के मौके पर धवन ने बेटे को काफी मिस किया. पत्नी आयशा मुखर्जी से उनकी शादी टूट चुकी है.

'अपने बेटे से बात नहीं कर पाया...', फादर्स डे पर भावुक हुए शिखर धवन, बेटे को याद कर किया ये पोस्ट

Shikhar Dhawan son Zoravar: अनुभवी क्रिकेटर शिखर धवन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उनका पारिवारिक जीवन भी अच्छा नहीं चल रहा है. फादर्स डे (6 जून) के मौके पर धवन ने बेटे को काफी मिस किया. पत्नी आयशा मुखर्जी से उनकी शादी टूट चुकी है. इस कारण उनका बेटे से कोई संपर्क नहीं है. वह अपने बेटे जोरावर के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने फादर्स डे के दिन भी जोरावर के लिए पोस्ट किया.

धवन ने दुखों को किया जाहिर

धवन की एक्स-वाइफ आयशा ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और धवन का बेटा जोरावर भी उनके साथ है. धवन ने उनके लिए कई बार अपने दुखों को जाहिर किया है. फादर्स डे के मौके पर शिखर ने अपने पिता और बेटे जोरावर के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.धवन ने जोरावर के जन्मदिन पर भी भावुक पोस्ट किया था. उन्होंने तब बताया था कि लंबे समय से उनकी बात बेटे से नहीं हो पा रही है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: स्मृति मंधाना ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, 824 दिनों का इंतजार खत्म

धवन ने बेटे के लिए क्या लिखा?

धवन ने इस बार पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''अपने पिता को फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं. हर चीज के लिए शुक्रिया. साथ ही मेरे लिए यह एक भावनात्मक फादर्स डे है, क्योंकि मैं अपने बेटे से बात नहीं कर पाया. मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है. इसलिए सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे की शुभकामनाएं, जो इसी भावना का अनुभव कर रहे हैं. उन्हें प्यार और सकारात्मकता भेज रहा हूं.''

 

 

ये भी पढ़ें: ​'आपसे पूरे दिल से प्यार करता हूं...', वाइफ से अनबन के बीच हार्दिक पांड्या ने शेयर किया सुपर क्यूट वीडियो

कोर्ट ने तलाक को दी थी मंजूरी

आयशा और धवन के तलाक को कोर्ट ने पिछले साल मंजूरी दी थी. उस समय कोर्ट ने यह माना था कि धवन के साथ आयशा ने मानसिक क्रूरता की थी. इस आधार पर कोर्ट ने तलाक को मंजूरी दी थी. आयशा उम्र में धवन से 10 साल बड़ी हैं और वह ऑस्ट्रेलिया की नागरिक हैं. उन्होंने दूसरी शादी धवन से की थी.

Trending news