शिखर धवन ने बेटी के साथ शेयर किया VIDEO, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश
Advertisement

शिखर धवन ने बेटी के साथ शेयर किया VIDEO, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

शिखर धवन अक्सर अपने बच्चों और परिवार की तस्वीरें और वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. हाल ही में शिखर धवन ने अपनी छोटी बेटी रिया के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

क्रिकेट से दूर शिखर धवन अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं (PIC : Instagram/Shikhar Dhawan)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' रहने वाले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन फिलहाल अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. शिखर धवन टेस्ट टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. भारत को 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पहला मैच एडिलेड में खेला जाएगा. इंग्लैंड में परफॉर्म नहीं करने के कारण ही उनका सलेक्शन टेस्ट टीम में नहीं हो पाया. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज के दौरान शिखर धवन का आगाज शानदार रहा. 

  1. शिखर धवन ने पहले टी-20 में अर्धशतक जड़ा था
  2. तीसरे टी-20 में धवन ने 41 रनों की पारी खेल थी
  3. शिखर धवन भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है

फिलहाल जनवरी तक क्रिकेट से दूर रहते हुए शिखर धवन अपने परिवार और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. टेस्ट सीरीज के बाद 12 जनवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस दौरान धवन टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. 

VIDEO : शिखर धवन ने शाई होप के छक्के को इस तरह एक रन में बदला, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

शिखर धवन अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. शिखर धवन अक्सर अपने बच्चों और परिवार की तस्वीरें और वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. हाल ही में शिखर धवन ने अपनी छोटी बेटी रिया के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

वीडियो में शिखर धवन अपनी बेटी रिया को गोद में गोल-गोल घुमा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा है- भले ही तुम मेरी बाजुओं से बड़ी हो जाओ लेकिन मेरे दिल में तुम कभी बड़ी नहीं होगी. बता दें कि रिया और आलिया शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी की बेटियां हैं. शिखर धवन का दोनों बेटियों के साथ काफी लगाव है. शिखर अक्सर रिया और आलिया के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

She may outgrow my arms but will never outgrow my heart... #Daughters #precious #familytime

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ मस्ती के वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ वक्त पहले बच्चों के साथ मस्ती का एक वीडियो शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा था- बच्चों के साथ बच्चे बनने का मजा ही कुछ और है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bacho ke saath bachey bane ka maza hi kuch aur hai  #withmykids #beingakid #familygoals

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शिखर धवन को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है और इस कारण धवन वह दुखी थे. खराब दौर से गुजरने के बाद फॉर्म में लौटे शिखर धवन को इंग्लैंड में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टेस्ट में शामिल नहीं किया गया था. शिखर धवन इस बात से काफी दुखी थे. हालांकि, वह अब इससे बढ़ गए हैं. 

वेबसाइट 'ईएसपीएन' को दिए बयान में धवन ने कहा था कि टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने से उन्हें निराशा हुई थी, लेकिन अब वह आगे की सोच रहे हैं. धवन ने कहा था, "मैं ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने से बेहद दुखी हुआ था. अब मैं इससे आगे बढ़ गया हूं और सकारात्मक हूं. टेस्ट टीम से दूर रहने के दौरान मैं अब प्रशिक्षण को समय दूंगा और अधिक फिट बनूंगा."

Trending news