Video: 'माही भाई सुन लो आप', बीच मैदान पर धोनी को शिवम दुबे ने दिया खास मैसेज; हंसने लगे रैना
Advertisement
trendingNow12057482

Video: 'माही भाई सुन लो आप', बीच मैदान पर धोनी को शिवम दुबे ने दिया खास मैसेज; हंसने लगे रैना

IND vs AFG, 1st T20I: पहले टी20 मुकाबले में शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के कप्तान इब्राहिम जादरान का भी विकेट लिया है. मैच के बाद मैदान पर इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना और शिवम दुबे की मस्ती देखने को मिली है. शिवम दुबे IPL में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हैं, जिसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. 

Video: 'माही भाई सुन लो आप', बीच मैदान पर धोनी को शिवम दुबे ने दिया खास मैसेज; हंसने लगे रैना

Shivam Dube Video: शिवम दुबे ने गुरुवार को मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया कि सोशल मीडिया पर हर कोई उनका मुरीद हो गया. अफगानिस्तान के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने उतरे शिवम दुबे ने 40 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली. शिवम दुबे ने इस दौरान 5 चौके और 2 छक्के लगाए. बता दें कि भारत ने शिवम दुबे की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी से पहले टी20 मुकाबले में अफगानिस्तान पर छह विकेट की आसान जीत से तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई.

धोनी को शिवम दुबे ने दिया खास मैसेज

पहले टी20 मुकाबले में शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के कप्तान इब्राहिम जादरान का भी विकेट लिया है. मैच के बाद मैदान पर इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना और शिवम दुबे की मस्ती देखने को मिली है. शिवम दुबे IPL में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हैं, जिसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. सुरेश रैना खुद भी इस टीम के लिए आईपीएल खेल चुके हैं. मैच के बाद सुरेश रैना ने  इब्राहिम जादरान का विकेट लेने के लिए शिवम दुबे की तारीफ की है. सुरेश रैना ने कहा, 'माही भाई (एमएस धोनी) ने देखा है इनको. चेन्नई में इनके तीन ओवर पक्के हैं.'

हंसने लगे रैना-दुबे

शिवम दुबे ने इसके बाद कैमरे पर कहा, 'माही भाई सुन लो आप'. इसके बाद सुरेश रैना और शिवम दुबे दोनों हंसने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में 40 गेंदों में 60 रन बनाने वाले शिवम दुबे ने अपने तेवर और गेम में बदलाव का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को दिया है. शिवम दुबे के आक्रामक अर्धशतक से भारत ने गुरुवार को छह विकेट से जीत दर्ज की. इस पारी से शिवम दुबे प्लेयर आफ द मैच भी बने. 

धोनी से सीखी मैच फिनिश करने की कला

शिवम दुबे ने ‘जियो सिनेमा’ से कहा ,‘जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो उस पर अमल करना चाहता था जो मैच ‘फिनिश’ करने के बारे में मैने एमएस धोनी से सीखा है. उन्होने मुझे अलग-अलग हालात में खेलना सिखाया और दो तीन टिप्स दिए. अगर वह मेरी बल्लेबाजी की समीक्षा करते रहेंगे तो मैं अच्छा खेलता रहूंगा. उनकी वजह से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है.’ शिवम दुबे ने इससे पहले पिछले साल हांगझोउ एशियाई खेलों में भारत के लिए खेला था. शिवम दुबे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए उनका चयन नहीं हुआ था.  (PTI से इनपुट)

Trending news