T20 World Cup: पाकिस्‍तानियों को कौन सा भारतीय प्‍लेयर है सबसे ज्‍यादा पसंद? शोएब अख्‍तर ने दिया जवाब
X

T20 World Cup: पाकिस्‍तानियों को कौन सा भारतीय प्‍लेयर है सबसे ज्‍यादा पसंद? शोएब अख्‍तर ने दिया जवाब

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले से पहले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ज़ी न्यूज़ (Zee News) पर अपने फेवरेट इंडियन प्लेयर का नाम बताया और उनकी जमकर तारीफ भी की.

T20 World Cup: पाकिस्‍तानियों को कौन सा भारतीय प्‍लेयर है सबसे ज्‍यादा पसंद? शोएब अख्‍तर ने दिया जवाब

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup 2021 में हर क्रिकेट फैंस को 24 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) करीब 2 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में आमने सामने होगी.

ज़ी न्यूज पर शोएब अख्तर

इस हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले ज़ी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) के साथ टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस गेम की स्ट्रेटजी के साथ-साथ कुछ दिलचस्प बातें भी बताईं. 
 

शोएब के सबसे फेवरेट क्रिकेटर कौन?

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) से टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से जुड़े कई सवाल पूछे गए जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया. सबसे फेवरेट प्लेयर के बारे में पूछे जाने उन्होंने टीम इंडिया के ओपनर का नाम लिया. शोएब ने कहा, 'भारतीय क्रिकेटर्स में मुझे सबसे ज्यादा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पसंद हैं. रोहित का नाम 'ग्रेट रोहित शर्मा' होना चाहिए. 
 

 

इन भारतीय क्रिकेटर्स के भी मुरीद हैं शोएब

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया (Team India) के बाकी खिलाड़ियों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम आता है. विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कहा कि उनके पास ये मौका है खुद को प्रूव करने का.   
 

इस बार कौन मारेगा बाजी?

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है इसी पर ज़ी न्यूज़ की खास पेशकश 'सबसे बड़ा मौका' में ज़ी न्यूज के 'एडिटर इन चीफ' सुधीर चौधरी के सवाल, 'इस बार जीत किसकी होगी?' के जवाब में मोहम्मद कैफ ने कहा कि भारतीय टीम दो महीने पहले से दुबई में है इस बात का फायदा मिलेगा. जिस ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला जाना है उस पर भारतीय टीम हाल ही में पहले से ही खेल चुकी है. भारत की टीम इस समय स्ट्रॉन्ग है. सभी प्लेयर फॉर्म में है, इसलिए भारतीय टीम का पलड़ा भारी है.
 

मजबूत है टीम इंडिया: शोएब

वहीं शोएब ने कहा कि बड़े मैच हौसलों से जीते जाते हैं. साथ ही उन्होंने यह माना कि भारतीय टीम इस समय काफी स्ट्रॉन्ग है लेकिन कभी भी खेल बदल सकता है. ये बड़ा ही ट्रिकी गेम है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम इस वक्त अंडर रेटेड है लेकिन पाकिस्तान की टीम अटैंकिग खेलेगी. निश्चित ही हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम मैच के दौरान भारी पड़ती है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को ये बात माननी चाहिए कि भारतीय टीम बेहतर खेल रही है.  
 

 

 

Trending news