Team India: क्या टीम इंडिया ने की मैच फिक्सिंग? शोएब अख्तर को आया मैसेज, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11870590

Team India: क्या टीम इंडिया ने की मैच फिक्सिंग? शोएब अख्तर को आया मैसेज, जानें पूरा मामला

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चौंकाने वाला दावा किया है. अख्तर बताया है कि उन्हें इस तरह के मैसेज भेजे गए थे कि टीम इंडिया ने मैच फिक्स किया है.

Team India: क्या टीम इंडिया ने की मैच फिक्सिंग? शोएब अख्तर को आया मैसेज, जानें पूरा मामला

Asia Cup 2023 Super-4 Match: एशिया कप के सुपर-4 में टीम इंडिया लगातार दो मैच जीतकर फाइनल में पहुंची चुकी है. टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को और दूसरे मैच में श्रीलंका को हराया. लेकिन दूसरे मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रहती थी. अगर भारत ये मैच हारता तो पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकती थी. अब इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है.

शोएब अख्तर ने दिया चौंकाने वाला बयान

भारत और श्रीलंका के बीच ये मैच 12 सितंबर को खेला गया था. शोएब अख्तर का ये वायरल वीडियो इसी मैच के दौरान का है. भारत की पारी समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया पर मैच फिक्सिंग के जमकर मीम्स शेयर हुए थे. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने दावा किया कि उन्हें भी इस तरह के मीम्स भी भेजे गए थे. हालांकि ने अख्तर ने अपनी वीडियो के जरिए बताया ये बिल्कुल गलत आरोप है.

क्या टीम इंडिया ने की मैच फिक्सिंग?

शोएब अख्तर ने मीम्स भेजने वालों को लताड़ लगाते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मुझे नहीं पता कि तुम लोग क्या कर रहे हो. मुझे ये कहते हुए मीम्स और मैसेज आ रहे हैं कि इंडिया ने मैच फिक्स किया है. वे पाकिस्तान को बाहर करने के लिए जानबूझकर हार रहे हैं. क्या तुम ठीक हो? वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वेल्लालागे और असालंका ने अच्छी गेंदबाजी की. आपने देखा वो 20 साल का बच्चा? उसने रन भी बनाए. मुझे इंडिया और बाकी देशों से फोनकॉल आ रहे हैं कि वो जाबूझकर हार रहे थे.'

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आगे कहा, 'वो क्यों हारेंगे, मुझे बताओ? वो फाइनल में जाना चाहते हैं. आप बिना किसी वजह से मीम्स बना रहे हैं. भारत की ओर से यह अच्छा फाइटबैक था. जिस तरह से कुलदीप खेला, वो शानदार था. जसप्रीत बुमराह को देखिए, छोटे टोटल को बचाव करते हुए फाइट देखिए.'

Trending news