Watch: 20 साल के स्पिनर के जाल में फंसे 56 टेस्ट खेलने वाले रोहित, तोहफे में दे दिया विकेट
Advertisement
trendingNow12090900

Watch: 20 साल के स्पिनर के जाल में फंसे 56 टेस्ट खेलने वाले रोहित, तोहफे में दे दिया विकेट

India vs England: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए और 41 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा अपनी पारी के दौरान एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए. 

Watch: 20 साल के स्पिनर के जाल में फंसे 56 टेस्ट खेलने वाले रोहित, तोहफे में दे दिया विकेट

India vs England 2nd Test: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए और 41 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा अपनी पारी के दौरान एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए. रोहित शर्मा को इंग्लैंड के लिए डेब्यू कर रहे 20 साल के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर ने अपना शिकार बनाया. रोहित शर्मा के आउट होते ही भारतीय फैंस में मायूसी छा गई.

शोएब बशीर के जाल में फंसे रोहित

इंग्लैंड की टीम ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को डेब्यू का मौका दिया. शोएब बशीर ने भी अपनी टीम को निराश नहीं किया और रोहित शर्मा का कीमती विकेट चटका दिया. भारतीय पारी के 18वें ओवर में शोएब बशीर ने रोहित शर्मा को अपने जाल में फंसा लिया. दरअसल, शोएब बशीर के 18वें ओवर की तीसरी गेंद को रोहित शर्मा ने लेग साइड पर फ्लिक कर दिया, लेकिन गेंद स्लिप में खड़े ओली पोप के हाथों में समा गई.  

भारतीय फैंस में छा गई मायूसी

शोएब बशीर की घूमती गेंद पर रोहित शर्मा के पास कोई जवाब नजर नहीं आया और उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा. 18वें ओवर में पहली दो गेंदें डॉट खेलने के बाद रोहित शर्मा तीसरी गेंद पर स्लिप में कैच आउट हो गए. रोहित शर्मा के आउट होते ही विशाखापत्तनम के स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शक मायूस हो गए. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. टीम इंडिया ने लंच ब्रेक तक 31 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 103 रन बना लिए हैं. यशस्वी जायसवाल (51 रन) और श्रेयस अय्यर (4 रन) क्रीज पर मौजूद हैं. भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा (14 रन) और शुबमान गिल (34 रन) के विकेट गंवा दिए हैं.

Trending news