पाकिस्तान क्रिकेट पर सवाल उठाने वालों को शोएब मलिक ने दिया करारा जवाब
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट पर सवाल उठाने वालों को शोएब मलिक ने दिया करारा जवाब

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और ऑल राउंडर शोएब मलिक ने तीसरे टी-20 में 18 रन बनाए. इसके साथ ही वह टी-20 के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 

बाबर-शादाब के दम पर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज में पूरी तरह ध्वस्त कर दिया है. पाकिस्तान ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से जीती और 3 टी-20 की सीरीज को 3-0 से जीतकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. पाकिस्तान ने तीसरे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 33 रनों से पराजित किया. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और ऑल राउंडर शोएब मलिक ने तीसरे टी-20 में 18 रन बनाए. इसके साथ ही वह टी-20 के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 

शोएब मलिक ने न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम को पीछे छोड़ दिया हैं. पाकिस्तान का प्रदर्शन पिछले कुछ समय निरंतर बेहतर होता जा रहा है. इससे पता चलता है कि पाकिस्तान की टीम क्यों दुनिया की बेहतर टीम मानी जाती है. हालिया परिणाम से उत्साही होकर शोएब मलिक ने ट्वीट किया और पाकिस्तान के कुछ पिछले मैचों के परिणामों का जिक्र किया.

इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट पर सवाल उठाने वाले मीडिया और लोगों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में पाकिस्तान की पिछली जीतों का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया है.

fallback

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज में कमतर प्रदर्शन खासा अहमियत रखता है. दुबई में ऑस्ट्रेलिया एक टेस्ट जरूर ड्रॉ कराने में सफल रहा था. लेकिन दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 373 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा. 

इसके बाद टी-20 के तीनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान ने पहले मैच 66, दूसरा 11 और तीसरा 33 रनों से जीता. पाकिस्तान को अब अगली सीरीज न्यूजीलैंड से खेलनी है. इसमें 3 वन-डे, तीन टेस्ट और तीन ही टी-20 मैच खेले जाएंगे. पहला टी- 20आबू धाबी में बुधवार को शुरू हो रहा है.

Trending news