टी20 वर्ल्ड कप में बेइज्जती के बाद भी नहीं सुधरे पाकिस्तानी, अमेरिका के बाद अब लंदन में मजे करेगी बाबर आजम की टीम
Advertisement
trendingNow12296545

टी20 वर्ल्ड कप में बेइज्जती के बाद भी नहीं सुधरे पाकिस्तानी, अमेरिका के बाद अब लंदन में मजे करेगी बाबर आजम की टीम

Pakistan Cricket Team T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गया. वह अमेरिका के बाद वेस्टइंडीज नहीं जा पाया.

टी20 वर्ल्ड कप में बेइज्जती के बाद भी नहीं सुधरे पाकिस्तानी, अमेरिका के बाद अब लंदन में मजे करेगी बाबर आजम की टीम

Pakistan Cricket Team T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गया. वह अमेरिका के बाद वेस्टइंडीज नहीं जा पाया. पाकिस्तान को उसके पहले मैच में अमेरिका और फिर दूसरे मुकाबले में भारत ने हरा दिया. दोनों मैचों में एक समय जीत के करीब पहुंच चुकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. उसने कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ जीत हासिल की, लेकिन वेस्टइंडीज में होने वाले सुपर-8 राउंड में पहुंचाने के लिए काफी नहीं था.

सामने आई चौंकाने वाली खबर

बाबर की कप्तानी से लेकर खिलाड़ियों के प्रदर्शन तक की काफी आलोचना हो रही है. वसीम अकरम जैसे दिग्गज खिलाड़ी पूरी टीम को बदलने की मांग कर रहे हैं. वहीं, शोएब मलिक का कहना है कि बाबर आजम खुद से कप्तानी छोड़ दें और बल्लेबाजी पर ध्यान दें. इन सब आलोचनाओं के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको चौंका दिया है. टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद अब टीम के अधिकांश खिलाड़ी छुट्टी मनाने के लिए लंदन जाएंगे.

लंदन जाएंगे कई खिलाड़ी

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और पांच अन्य खिलाड़ियों - मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान ने घर वापस जाने से पहले लंदन में छुट्टियां बिताने का फैसला किया है. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ ये छह खिलाड़ी मंगलवार को पाकिस्तान नहीं पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें: नेपाल के खूंखार प्लेयर ने कर दिया अजूबा, टी20I में सबसे तेज अनोखा 'शतक', बुमराह-स्टार्क भी हो गए फेल

लंदन में क्या करेंगे खिलाड़ी?

बाबर के अलावा इन खिलाड़ियों ने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए लंदन जाने का फैसला किया है. इसके अलावा कुछ खिलाड़ी यूके की स्थानीय लीग में भाग लेने पर विचार कर रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप ए में पाकिस्तान का भयानक प्रदर्शन रविवार को समाप्त हो गया. उसने अपने आखिरी लीग मैच में आयरलैंड के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल की.

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सुपर-8 में चलेगा रोहित का 'हंटर'? निशाने पर 2 फ्लॉप प्लेयर्स, प्लेइंग-XI हो सकते हैं ये बड़े बदलाव

घर जाएंगे गैरी कर्स्टन

इस बीच सहायक कोच अजहर महमूद और मुख्य कोच गैरी कर्स्टन अपने-अपने घर चले जाएंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोचिंग स्टाफ को उनके देश लौटने की अनुमति दे दी है, क्योंकि उनके पास कोई आगामी कार्यक्रम नहीं है.

Trending news