T20 World Cup: BCCI ने अचानक लिया बड़ा फैसला, टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं होंगे ये 2 खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11392577

T20 World Cup: BCCI ने अचानक लिया बड़ा फैसला, टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं होंगे ये 2 खिलाड़ी

Indian Cricket Team: भारतीय मैनेजमेंट ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले एक बड़ा फैसला लिया है. मैनेजमेंट ने इस टूर्नामेंट के लिए 2 खिलाड़ियों को फिलहाल ऑस्ट्रेलिया ना भेजने का फैसला लिया है. 

Photo (BCCI)

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से पहले भारतीय मैनेजमेंट ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है. इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया में शामिल 2 खिलाड़ियों को भारतीय मैनेजमेंट ने बड़ा झटका दिया है. भारतीय मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया ना भेजने का फैसला लिया है. ये दोनों खिलाड़ी हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा थे. 

इन 2 खिलाड़ियों को लगा बड़ा झटका 

भारतीय मैनेजमेंट ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) और विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को ऑस्ट्रेलिया ना भेजने का फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम को अगर किसी खिलाड़ी की जगह इनकी जरूरत होगी तो ही वे टीम से जुड़ सकते हैं. फिलहाल इन दोनों खिलाड़ियों को भारत में ही रोका गया है. 

अफ्रीका सीरीज में भी बेंच पर आए नजर 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) पिछले कुछ समय से टीम इंडिया की पहली पसंद बने हुए थे. लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) सिर्फ एक मैच में ही खेलते दिखाई दिए थे और अब उन्हें ऑस्ट्रेलिया भी नहीं भेजा जा रहा है. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी थी, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई. रवि बिश्नोई टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैचों में 16 विकेट हासिल कर चुके हैं. 

वनडे सीरीज में रहे सबसे सफल बल्लेबाज 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अफ्रीका सीरीज में सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 3 मैचों में 191.00 की औसत से 191 रन बनाए थे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने दूसरे मैच में नाबाद 113 रन की पारी भी खेली थी, लेकिन उन्हें भी भारत में रोका गया है. अगर टीम इंडिया को किसी बल्लेबाज की जरूरत पड़ती है तो ही श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news