IND vs SL: टीम इंडिया में सुनहरे मौके को बर्बाद कर गया ये खिलाड़ी, पहले ही वनडे में कप्तान पर बना बोझ!
Advertisement
trendingNow11523142

IND vs SL: टीम इंडिया में सुनहरे मौके को बर्बाद कर गया ये खिलाड़ी, पहले ही वनडे में कप्तान पर बना बोझ!

IND vs SL 1st ODI:  श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा. इस खिलाड़ी को सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में शामिल किया गया था. 

Photo (Twitter)

IND vs SL 1st ODI Match: टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में की है. सीरीज के पहले ही मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोर और बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर खड़ा किया. लेकिन टीम इंडिया का एक खिलाड़ी इस मैच में मिले मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहा. इस खिलाड़ी को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जैसे बड़े बल्लेबाज की जगह प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था. 

पहले वनडे में फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी 

श्रीलंकाई टीम ने पहले वनडे में टीम इंडिया को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया, भारतीय टीम ने इस फैसले का फायदा उठाते हुए 50 ओवर में बोर्ड पर 7 विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए. इस पारी में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर में से लगभग हर खिलाड़ी ने रन बनाए, लेकिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए टीम में शामिल किए गए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. 

बड़ी पारी खेलने में रहा नाकाम 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस मैच में जब बल्लेबाजी करने उतरे तो टीम इंडिया एक मजबूत स्थिति में थी. भारतीय टीम ने 23.1 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना लिए थे, लेकिन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस शानदार शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे. उन्होंने इस मैच में 24 गेंदों का सामना करने सिर्फ 28 रन का ही योगदान दिया. इस पारी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 3 चौके और 1 छक्का ही जड़ा. 

साल 2022 मे किया कमाल का प्रदर्शन 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा था. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट 41 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं. 

ये खिलाड़ी छीन सकता है जगह 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैचों में उनपर भारी पड़ सकता है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी मौजूद हैं, जो प्लेइंग 11 में खेलने के बड़े दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन कप्तान रोहित ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर भरोसा दिखाया और वह इस मैच में फेल रहे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news