Shreyas Iyer चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर, IPL 2021 खेलने पर भी सस्पेंस
Advertisement

Shreyas Iyer चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर, IPL 2021 खेलने पर भी सस्पेंस

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले हाफ में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से हिस्सा नहीं ले पाए थे. उनकी जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तान बनाया गया था.

 

श्रेयष अय्यर (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने कंधे की चोट से तेजी से उबर रहे हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि वो इंग्लैंड के नामी वनडे टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

  1. श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट नहीं
  2. रॉयल लंदन कप 2021 से बाहर
  3. IPL खेलने के लिए आराम करेंगे?
  4.  

रॉयल लंदन कप से बाहर

इंग्लिश काउंटी (English County) टीम लंकाशायर (Lancashire) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) रॉयल लंदन कप 2021 (Royal London Cup 2021) से बाहर हो गए हैं.
 

यह भी पढ़ें- PHOTOS: कौन हैं क्रिकेटर शिवम दुबे की वाइफ अंजुम खान? जिनसे शादी करने पर मच गया बवाल
 

पूरी तरह फिट नहीं

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अभी पूरी तरह चोट से उबर नहीं पाए हैं, ऐसे में उन्हें रॉयल लंदन कप 2021 (Royal London Cup 2021) से हटने का फैसला लेना पड़ा. गौरतलब है कि अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में चोट लगी थी.

 

क्या IPL 2021 में खेलेंगे?

अब सवाल उठता है कि क्या श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे हाफ में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से खेल पाएंगे? अय्यर ने पहले भी उम्मीद जताई है कि वो यूएई (UAE) में होने वाली टी-20 तक फिट हो जाएंगे, शायद इसलिए उन्होंने रॉयल लंदन कप से हटने का फैसला किया ताकि उन्हें और आराम मिल सके.

Trending news