Yuzvendra Chahal की पत्नी के साथ Shreyas Iyer ने किए जबरदस्त डांस स्टेप्स, Instagram पर धूम मचा रहा ये Video
Advertisement

Yuzvendra Chahal की पत्नी के साथ Shreyas Iyer ने किए जबरदस्त डांस स्टेप्स, Instagram पर धूम मचा रहा ये Video

इस वीडियो में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और धनश्री वर्मा दोनों जबरदस्त डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. श्रेयस अय्यर ने धनश्री वर्मा के साथ अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे पैरों के बारे में सोच रहे हैं.' 

श्रेयस अय्यर के साथ चहल की पत्नी का डांस

नई दिल्ली: वनडे और टी-20 में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इन दोनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि वह भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है, ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) क्रिकेट से मिले ब्रेक का जमकर मजा ले रहे हैं. 

  1. चहल की पत्नी के साथ अय्यर ने किए जबरदस्त डांस स्टेप्स
  2. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये Video
  3. श्रेयस अय्यर क्रिकेट से मिले ब्रेक का जमकर मजा ले रहे हैं

श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और धनश्री वर्मा दोनों जबरदस्त डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. श्रेयस अय्यर ने धनश्री वर्मा के साथ अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे पैरों के बारे में सोच रहे हैं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

सोशल मीडिया पर उनका और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे से स्टेप मैच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. 

धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकाडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है. अय्यर और चहल दोनों ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20 और वनडे टीम का हिस्सा थे. इसके बाद से टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट खेल रही हैं, तो फिलहाल दोनों क्रिकेट के मैदान से दूर ब्रेक पर हैं.

 

Trending news