IND vs PAK: रोहित शर्मा ने चल दिया तगड़ा मूव, पाकिस्तान के खिलाफ उतारा 2023 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज
Advertisement
trendingNow11914816

IND vs PAK: रोहित शर्मा ने चल दिया तगड़ा मूव, पाकिस्तान के खिलाफ उतारा 2023 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

IND vs PAK: रोहित शर्मा ने चल दिया तगड़ा मूव, पाकिस्तान के खिलाफ उतारा 2023 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

IND vs PAK, Playing-11: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. तमाम क्रिकेट फैंस की इस मुकाबले पर नजरें हैं और आज के इस दिन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. इस मैच में कप्तान रोहित ने 2023 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज को मैदान में उतारा है जो किसी भी पल मैच को पलटने का माद्दा रखता है.

रोहित ने उतारा 2023 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इसके साथ ही उन्होंने शुभमन गिल के प्लेइंग-11 में खेलने की पुष्टि भी कर दी. शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच का हिस्सा हैं. टीम इंडिया के लिए पिछले दोनों मुकाबलों से शुभमन गिल डेंगू के चलते बाहर रहे थे लेकिन इस मैच में उनकी वापसी हो चुकी है. फैंस और टीम दोनों को ही उनसे इस मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

2023 में की है घातक बल्लेबाजी  

शुभमन गिल के लिए साल 2023 अब तक बेहद शानदार रहा है. शुभमन गिल ने इस साल वनडे में 72.35 की औसत और 105.03 की स्ट्राइक रेट से 1230 रन बनाए हैं. वह इस साल भारत के लिए अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं. गिल ने वनडे करियर में अब तक 35 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 66.10 की औसत से 1917 रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में वह दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं. पिछले 4 वनडे मैचों में वह 2 शतक और 1 अर्धशतक लगा चुके हैं.

भारत की प्लेइंग-11 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की प्लेइंग-11  

बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ.

 

Trending news