World Cup 2023: भारत और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के बीच 2 घातक टीमें बड़ा रोड़ा, गांगुली ने बताए ये नाम
Advertisement
trendingNow11934465

World Cup 2023: भारत और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के बीच 2 घातक टीमें बड़ा रोड़ा, गांगुली ने बताए ये नाम

World Cup 2023 News: भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि भारत की वनडे वर्ल्ड कप 2023 में फिर से विजेता बनने की राह में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे बड़ी बाधा होंगे. पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार झेलने के बाद लगातार 4 मैच जीत कर शानदार वापसी की. 

World Cup 2023: भारत और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के बीच 2 घातक टीमें बड़ा रोड़ा, गांगुली ने बताए ये नाम

World Cup 2023: भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि भारत की वनडे वर्ल्ड कप 2023 में फिर से विजेता बनने की राह में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे बड़ी बाधा होंगे. पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार झेलने के बाद लगातार 4 मैच जीत कर शानदार वापसी की. ऑस्ट्रेलिया पॉइंट्स टेबल में अभी चोटी की चार टीमों में शामिल है.

भारत और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के बीच 2 घातक टीमें बड़ा रोड़ा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा, ‘भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे बड़ी चुनौती होंगे.’ भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष ने कहा,‘ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में बहुत अच्छी वापसी की है और वह शानदार क्रिकेट खेल रहा है. उसकी न्यूजीलैंड के खिलाफ आज की जीत वास्तव में बेहद रोमांचक थी.’

भारत मजबूत टीम

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन पर हैरानी भी जताई. उसने अभी तक पांच मैच में केवल एक मैच जीता है. इंग्लैंड का अगला मुकाबला रविवार को लखनऊ में भारत से होगा. सौरव गांगुली ने कहा,‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड इस तरह का प्रदर्शन करेगा लेकिन यही खेल है. जहां तक भारत की बात है तो वह मजबूत टीम है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन अभी चैंपियनशिप दूर की कौड़ी है. पहले उन्हें नॉकआउट चरण से आगे बढ़ना होगा.’

सेमीफाइनल के करीब भारत 

भारत ने अभी तक वर्ल्ड कप 2023 के अपने शुरुआती लगातार पांच मैचों में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को हराया है. वर्ल्ड कप 2023 में लगातार पांच मैच जीतकर टीम इंडिया के 10 अंक हैं. वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब टीम इंडिया को अगले 4 मैचों में से सिर्फ 2 जीत की दरकार है. भारत को अपने अगले बचे हुए चार मैच इंग्लैंड, श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलने हैं. टीम इंडिया जिस फॉर्म में चल रही है, उसे देखते हुए वह अपने अगले सभी मैच जीतकर लीग स्टेज का अंत पॉइंट्स टेबल की टॉप टीम के तौर पर कर सकती है.

Trending news