IPL 2019: दिल्ली टीम से रबाडा के बाहर होने का मामला, पोंटिंग ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1522984

IPL 2019: दिल्ली टीम से रबाडा के बाहर होने का मामला, पोंटिंग ने दिया ये बड़ा बयान

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) निश्चित तौर पर अपने तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) को मिस करेगी.

रबाडा को वापस बुलाने का फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) का है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) निश्चित तौर पर अपने तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) को मिस करेगी. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में रबाडा ने अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं, लेकिन चोट के कारण उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा है. दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि रबाडा को वापस बुलाने का फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) का है.

दिल्ली को शनिवार को अपने घर फिरोज शाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर उतरना है. मैच की पूर्व संध्या पर पोंटिंग ने कहा, "यह फैसला सीएसए ने लिया है. रबाडा ने दिल्ली में हमारे आखिरी मैच से पहले पीठ के निचले हिस्से में चोट की शिकायत की थी. इसके बाद यह समस्या थोड़ी बढ़ गई. यह हमारे लिए बड़ी हानी है, लेकिन हमें लगता है कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं. हमारे पास ट्रैंट बाउल्ट हैं, जिन्होंने आखिरी सीजन में अच्छा किया था. जब डेथ ओवरों की बात आती है तो रबाडा ने वहां नए पैमाने तय किए थे. डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करना अहम है."

IPL 2019: प्लेऑफ मैचों से पहले दिल्ली को लगा झटका, रबाडा हुए टूर्नामेंट से बाहर

पोंटिंग को लगता है कि बाउल्ट, रबाडा की भरपाई कर सकते हैं. उन्होंने कहा, "वह कुछ मैचों से नहीं खेले हैं. पिछले मैच में उनके पहले दो ओवर काफी अच्छे थे. चेन्नई के खिलाफ उनके डेथ ओवर अच्छे नहीं गए."

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Trending news