Coronavirus: 21 साल के कोच का कोविड-19 की वजह से निधन, टीम ने दिया भावुक संदेश
Advertisement

Coronavirus: 21 साल के कोच का कोविड-19 की वजह से निधन, टीम ने दिया भावुक संदेश

स्पेन के एटलेटिको पोर्तादा एटला क्लब के युवा कोच की कोरोना वायरस की वजह से 21 साल की उम्र में ही निधन हो गया. 

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में 6000 से ज्यादा लोग मर चुके हैं.  (फाइल फोटो)

मैड्रिड: दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलने से कोविड-19 की बीमारी खौफ गहराता जा रहा है. हाल ही में 21 साल के युवक की मौत ने खेल जगत में शोक की लहर ला दी है. स्पेनिश फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया (Francisco Garcia) का नोवल कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है. गार्सिया ने एटलेटिको पोर्तादा एटला के लिए काम किया है. गार्सिया 21 साल के थे. 

  1. कोरोना के कारण कोविड-19 बीमारी तेजी से फैल रही है.
  2. अब तक दुनिया में 6000 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं.
  3. गार्सिया की 21 साल में मौत से खेल जगत सकते में हैं.

गार्सिया पहले ही ल्यूकेमिया की गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे जिसकी वजह से वे आसानी से इस महामारी के शिकार हो गए थे. उन्हें मालागा के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रविवार को उनका देहांत हो गया. उल्लेखनीय है की ल्यूकेमिया अब पूरी तरह से लाइलाज बीमारी नहीं रही है. लेकिन कोरोना वायरस के कराण फ्रांसिस का बचना मुश्किल हो गया था. 

यह भी पढ़ें: B'day Special: दुनिया की नंबर 1 महिला बैडमिंटन प्लेयर बनने वाली पहली भारतीय

गार्सिया 2016 से मलागा के क्लाब एटलेटिको पोर्तादा एटला की युवा टीम के मैनेजर थे. वे इस इलाके में इस महामारी से अब तक पांचवे और सबसे युवा पीड़ित थे. रिपोर्ट के मुताबिक गार्सिया कोरोना वायरस की वजह से मरने वाले सबसे युवा स्पेनी हो सकते हैं. फिलहाल इस बीमारी से मरने वालों में सबसे ज्यादा संख्या 70 से उम्र के लोगों की ज्यादा है. 

क्लब ने अपने बयान में कहा, " एटलेटिको पोर्तादा एटला की ओर से हम गार्सिया के परिवार, मित्रों और रिश्तेदारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं, जो दुर्भाग्य से हमें छोड़ गए हैं."

फ्रासिंस अब हम आपके बिना क्या करेंगे. आप हमारे लिए हमेशा ही खड़े रहे जब हमें जरूरत रही. अब हम आपके बिना लीग में जीतना जारी कैसे रख सकेंगे. हम नहीं जानते कैसे. लेकिन यकीनन हमें आपके लिए यह करेंगे. हम आपको नहीं भूलेंगे. आप हमेशा शांति के लिए आराम करें."

Trending news