विराट कोहली से रोहित शर्मा तक, जानें इरफान खान के निधन पर किस खिलाड़ी ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow1674163

विराट कोहली से रोहित शर्मा तक, जानें इरफान खान के निधन पर किस खिलाड़ी ने क्या कहा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है, जिससे खेल जगत के कई सितारे सदमे में हैं.

मुंबई में हुआ बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन.

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बुधवार को मुंबई के हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी आखिरी सांसें लीं. वो पिछले एक साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. इरफान खान 53 साल के थे. सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी. 

  1. मुंबई में हुआ बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन.
  2. डायरेक्टर शूजित सरकार ने ट्वीट कर दी जानकारी.
  3. भारतीय खेल जगत के कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि.

इरफान खान के इंतकाल के बाद कई सेलिब्रटीज ने उन्हें श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी है. खेल जगत के लोग भी इस शानदार अभिनेता को याद कर रहे हैं. सबसे पहले बात करते हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की, उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है, " इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं, वो मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे और मैंने उनकी तकरीबन हर फिल्म देखी है, उनकी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मैंने देखी थी, उनकी एक्टिंग शानदार थी, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, उनके करीबियों के लिए मेरी संवेदनाएं"

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जताते हुए लिखा है कि, "इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं, वो कितने शानदार अभिनेता थे और अपने हुनर से हर किसी का दिल जीत लेते थे, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें"

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा है कि, "इरफान खान की अचानक मृत्यु से दुखी हूं, ये इस मुश्किल वक्त में एक और त्रासदी है, भारत ने एक बेहतरीन कलाकार और हुनर को खो दिया, उनके परिवार और करीबियों के प्रति मेरी संवेदनाएं."

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडक युवराज सिंह ने लिखा, "मैं इस सफर को समझ सकता हूं, मैं उस दर्द से भी वाकिफ हूं, मुझे पता है कि उन्होंने आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी, कुछ खुशकिस्मत होतें हैं जो इससे पार पा लेते हैं, कुछ लोग इस जंग को हार जाते हैं, इरफान खान मुझे यकीन है कि आप एक बेहतर दुनिया में होंगे, उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए, उनकी आत्मा को शांति मिले."

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लिखा है, "आपकी आत्मा को शांति मिले इरफान खान, एक शानदार अभिनेता. इन्होंने इंडस्ट्री में अपनी चमक और अपनी किस्मत खुद तैयार की. भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें."

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक मेडल विनर साइना नेहवाल ने इरफान खान के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर किया है, ये फोटो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई थी. 

ये भी देखें...  

 

Trending news