भारत-श्रीलंका का दौरा खतरे में, इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना, आगे बढ़ाई गई मैच की तारीख
X

भारत-श्रीलंका का दौरा खतरे में, इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना, आगे बढ़ाई गई मैच की तारीख

कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) का असर अब भारत-श्रीलंका के दौरे पर पड़ रहा है. अब इस सीरीज से पहले एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिस वजह से सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किए गए हैं. 

 

भारत-श्रीलंका का दौरा खतरे में, इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना, आगे बढ़ाई गई मैच की तारीख

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे सीरीज पर खतरा बढ़ता जा रहा है. श्रीलंका की टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अब इसमें एक मामला और जुड़ गया है. इस बार श्रीलंका का एक खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. 

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कैंप में कोविड-19 (COVID-19) के मामले सामने आने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किए गए हैं.

भारत बनाम श्रीलंका- शेड्यूल में हुआ बदलाव

श्रीलंकाई खेमे में कोरोना संक्रमण का मामला पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पीटीआई को यह जानकारी दी है.
शाह ने कहा, ‘भारत और श्रीलंका के बीच वनडे श्रृंखला अब 18 जुलाई से शुरू होगी क्योंकि मेजबान टीम में कोरोना संक्रमण का एक मामला आया है’.

श्रीलंकाई टीम के इस खिलाड़ी को भी हुआ कोरोना

सबस पहले श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower) और डाटा एनालिस्ट (Data Analyst) जीटी निरोशन (GT Niroshan) ब्रिटेन से लौटने के बाद कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.

श्रीलंकाई सूत्रों के हवाले से ‘न्यूजवायर डॉट आइके’ ने कहा कि बल्लेबाज सैंडुन वीराक्कोडी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह 15 सीनियर खिलाड़ियों के साथ थे जो सिनामन ग्रांड होटल में रह रहे हैं.

पहले का शेड्यूल क्या था?

पुराने शेड्यूल के मुताबिक भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी. इसके अलगे 2 मैच 16 और 19 जुलाई को होने थे. टी-20 इंटरनेशल सीरीज की बात करें तो मुकाबले 22, 24 और 27 जुलाई को होने थे. वहीं अब तीन वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम पर होंगे जबकि टी20 मैच 25 जुलाई से शुरू होंगे.

Trending news