स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तानी टीम का कोच बनने का प्रस्ताव ठुकराया
Advertisement

स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तानी टीम का कोच बनने का प्रस्ताव ठुकराया

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिये राष्ट्रीय टीम के नये कोच का चयन मुश्किल होता जा रहा है और उसकी पहली पसंद आस्ट्रेलिया के स्टुअर्ट लॉ ने पेशकश ठुकरा दी है।

स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तानी टीम का कोच बनने का प्रस्ताव ठुकराया

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिये राष्ट्रीय टीम के नये कोच का चयन मुश्किल होता जा रहा है और उसकी पहली पसंद आस्ट्रेलिया के स्टुअर्ट लॉ ने पेशकश ठुकरा दी है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वह लॉ को मनाने की कोशिश करेंगे या इंग्लैंड के एंडी मोल्स और आस्ट्रेलियाई टेस्ट बल्लेबाज डीन जोंस में से एक को चुनेंगे। पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा ,‘‘स्टुअर्ट लॉ को मुख्य कोच बनाने में दिक्कत है हालांकि वह इस पद के लिये हमारी पहली पसंद है।

उन्होंने कोच के पद के लिये आवेदन किया था लेकिन अब कहा है कि वे सलाहकार बनने के इच्छुक है और तुरंत टीम से नहीं जुड़ सकते ।’’ लॉ जुलाई से सितंबर तक श्रीलंका के दौरे के लिये आस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजी सलाहकार हैं । उन्होंने कहा है कि वह नवंबर दिसंबर में अपनी सेवायें नहीं दे सकेंगे जब पाकिस्तान टीम आस्ट्रेलिया का दौरा करेगी ।

शहरयार ने कहा ,‘‘ हम अब मोल्स और जोंस से बात कर रहे हैं हालांकि गर्वनर बोर्ड को कुछ उम्मीदवारों पर ऐतराज है।’’ उन्होंने कहा कि अंतिम फैसला दो या तीन दिन में ले लिया जायेगा।

Trending news