Rohit Sharma: रोहित की वजह से इस खिलाड़ी का बना करियर, अब है टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement
trendingNow11261419

Rohit Sharma: रोहित की वजह से इस खिलाड़ी का बना करियर, अब है टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर

Rohit Sharma: रोहित शर्मा बतौर कप्तान लगातार सफल हो रहे हैं. टीम के एक खिलाड़ी ने हाल ही में रोहित पर बड़ा बयान दिया है. इस खिलाड़ी का कहना है कि रोहित की वजह से ही उनका करियर बना है.

Photo (BCCI)

Rohit Sharma: रोहित शर्मा इस समय टीम इंडिया के सभी फॉर्मेट के कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में कई युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल रहा है. इन सब के बीच टीम के एक विस्फोटक बल्लेबाज ने बड़ा खुलासा किया है. इस खिलाड़ी का कहना है कि रोहित ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में अहम योगदान दिया. ये खिलाड़ी आज के समय में टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर साबित हो रहा है. 

इस खिलाड़ी ने किया ये खुलासा

31 वर्षीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन गए हैं. वे इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की पहली पसंद रहने वाले हैं. वे फिलहाल टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौर पर हैं. सीरीज के आखिरी मैच से पहले सूर्यकुमार टीम की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस. उन्होंने इस दौरान रोहित की जमकर तारीफ की और अपने करियर के पीछे उनका बड़ा हाथ बताया.

खराब समय में रोहित ने दिया साथ

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को 360 डिग्री बल्लेबाज कहा जाता है. वे मैदान के हर कौने में शॉट्स खेल सकते हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित के लिए कहा, 'मुझे अभी भी याद है कि आईपीएल 2021 के दौरान, मैं खराब समय से गुजर रहा था और वे रोहित ही थे जिन्होंने मेरे साथ बहुत बातचीत की और मेरा समर्थन किया. जिस तरह से चीजें चल रही हैं, मैं रन बनाकर और टीम के लिए खेल जीतकर उस आत्मविश्वास को चुकाना चाहूंगा. मैंने जब घरेलू क्रिकेट में डेब्यू किया, तब भी रोहित दूसरे छोर पर थे.'

लगातार प्रदर्शन कर टीम में बनाई जगह

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आईपीएल के बाद यादव लगातार टीम इंडिया के लिए सीरीज खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक शानदार शतक भी जड़ा था. वहीं वनडे क्रिकेट में  उन्होंने अभी तक आठ पारियों में 49 की औसत से 294 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार ने रोहित के साथ उनकी बातचीत पर कहा, 'हमारे बीच अपने खेल के बारे में काफी बातचीत हुई है और जब भी वह नेतृत्व कर रहे होते हैं, तो मैंने सचमुच उन्हें जमीन पर महसूस किया है. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने मुझ पर काफी विश्वास दिखाया है.’ 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news