Watch: फील्ड में फायर... बाहर हैं कूल, सूर्या का एक तीर और दो निशाने, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर दी मौज
Advertisement
trendingNow12302636

Watch: फील्ड में फायर... बाहर हैं कूल, सूर्या का एक तीर और दो निशाने, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर दी मौज

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. मैदान में विरोधी टीमों के लिए सूर्या फायर बरसाते नजर आते लेकिन बाहर उतने ही कूल. बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्काई ने एक पत्रकार और सिराज की मिलकर मौज ले ली.

 

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. मैदान में विरोधी टीमों के लिए सूर्या फायर बरसाते नजर आते लेकिन बाहर उतने ही कूल. सूर्या अक्सर सोशल मीडिया पर भी मजाकिया वीडियोज शेयर करते हैं. लेकिन इस बार उनका प्रेस कॉन्फ्रेंस का ही मजेदार वीडिया वायरल हो गया है. उन्होंने एक तीर से दो निशाने लगाकर पत्रकार और मोहम्मद सिराज की मौज ले ली. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

'सिराज भाई खाना खा रहे हैं'

भारतीय टीम ने सुपर-8 का आगाज जीत के साथ किया. टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की, जिसके हीरो सूर्या साबित हुए. टीम इंडिया को अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 22 जून को खेलना है. जिसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्या को भेजा गया. लेकिन सवाल पूछते समय एक पत्रकार से गलती से मिस्टेक हो गई. पत्रकार ने सूर्या की जगह सिराज का नाम ले दिया. इतने में ही स्काई ने उनके मजे ले लिए. उन्होंने कहा, 'सिराज नहीं है यार, वो भाई खाना खा रहा है.' इस वीडियो को आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

सूर्या बने टीम के संकटमोचक

स्काई टी20 वर्ल्ड कप में कमाल की फॉर्म में हैं. उन्होंने अभी तक 2 अर्धशतकीय पारियां खेली. अफगानिस्तान के खिलाफ स्काई टीम के संकटमोचक साबित हुए. उन्होंने आग तब बरसाई जब रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज फ्लॉप थे. सूर्या ने महज 28 गेंद में 53 रन की आतिशी पारी खेली और भारत ने 47 रन के बड़े अंतर से जीत दर्ज की. 

सेमीफाइनल के खुले दरवाजे

पहले मैच में ही इतनी बड़ी जीत के बाद टीम इंडिया का रन रेट शानदार है. ऐसे में बचे हुए दो मुकाबलों में भारतीय टीम एक भी मैच जीत जाती है तो सेमीफाइनल में जगह पक्की ही हो जाएगी. सुपर-8 में भारत का सबसे बड़ा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है जो 24 जून को खेला जाएगा.

Trending news