Master Blaster के बेटे Arjun Tendulkar की Suryakumar Yadav ने की धुनाई, 47 गेंदों में ठोक डाले 120 रन
Advertisement

Master Blaster के बेटे Arjun Tendulkar की Suryakumar Yadav ने की धुनाई, 47 गेंदों में ठोक डाले 120 रन

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के प्रैक्टिस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 47 गेंदों में 120 रनों की तूफानी पारी खेली. 

सूर्यकुमार यादव और अर्जुन तेंदुलकर (File Photo)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता था और अब वो इसी शानदार फॉर्म के साथ सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) खेलने के लिए तैयार हैं. सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का आगाज 10 जनवरी 2021 से होगा. 

  1. सूर्यकुमार यादव का सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के अभ्यास मैच में कमाल
  2. सूर्यकुमार ने 47 गेंदों में खेली 120 रनों की तूफानी पारी
  3. अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में सूर्यकुमार ने ठोक 21 रन

सूर्यकुमार यादव ने ठोक डाले 120 रन 

टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. अभ्यास मैच टीम बी (कप्तान सूर्यकुमार यादव) और टीम डी (कप्तान यशस्वी जयसवाल) के बीच खेला गया. जिसमें सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने खेले गए अभ्यास मैच में अपने बल्ले से चौकों और छक्कों की बारिश कर दी. सूर्यकुमार ने 255.32 के स्ट्राइक रेट के साथ 47 गेंदों में 120 रनों की तूफानी पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और 9 छक्के लगाए.

उन्होंने इस दौरान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की खूब पिटाई की. अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में सूर्यकुमार ने 21 रन ठोक डाले. उन्होंने अर्जुन के ओवर में 6, 4, 2, 4, 4, 1 के साथ 21 रन बटोरे. सूर्यकुमार ने इस अपनी इस पारी से ये साफ कर दिया है कि इस बार सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में विरोधी टीम को उनसे डरने की जरूरत है. 

ऑस्ट्रेलिया टूर में नहीं मिला मौका

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का आईपीएल के इस सीजन में प्रदर्शन शानदार रहा और उसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका दिया जाएगा. हालांकि ऐसा हुआ नहीं और इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ. 

Trending news