WATCH: जाके बिंदास देना... टीम इंडिया के इस स्टार को याद आई रवि शास्त्री की वो बात, बोले- जब डेब्यू किया तो...
Advertisement
trendingNow11415113

WATCH: जाके बिंदास देना... टीम इंडिया के इस स्टार को याद आई रवि शास्त्री की वो बात, बोले- जब डेब्यू किया तो...

T20 World Cup-2022: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का एक वीडियो टी20 वर्ल्ड कप के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में वह टीम के ही स्टार बल्लेबाज से बातें करते नजर आ रहे हैं.

Ravi shastri suryakumar yadav (video grab)

Suryakumar Yadav Video with Ravi Shastri: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं. वह टीम इंडिया को मिडिल ऑर्डर में मजबूती देते हैं, जैसी उनसे इस टूर्नामेंट में उम्मीद भी की जा रही है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के अपने पिछले मैच में  नीदरलैंड्स के खिलाफ नाबाद अर्धशतक जमाया. उनकी तूफानी पारी के लिए सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. वह टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भी अर्धशतक जमा चुके हैं. पाकिस्तान के खिलाफ जरूर उनका बल्ला उस तरह से आग नहीं उगल पाया और वह केवल 15 रन बनाकर आउट हो गए थे. इस बीच सूर्यकुमार ने टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री की पुरानी बातों को याद किया है. 

शास्त्री ने जमकर की तारीफ

मुंबई के रहने वाले सूर्यकुमार ने नीदरलैंड्स के खिलाफ 25 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का लगाते हुए 51 रनों की नाबाद पारी खेली. टीम इंडिया ने इस मैच को 56 रन से जीता और सेमीफाइनल की राह आसान की. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का एक वीडियो टी20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. शास्त्री के साथ सूर्या भी खड़े हैं. वीडियो में शास्त्री कहते हैं, 'सूर्या तीनों फॉर्मेट के खिलाड़ी हैं. मै जानता हूं कई लोग टेस्ट क्रिकेट पर उनके बारे में बात नहीं करते लेकिन मैं आपको बता रहा हूं कि यह तीनों फॉर्मेट के प्लेयर हैं. ये खिलाड़ी टेस्ट फॉर्मेट भी बेहतर अंदाज में खेल सकता है. यह सभी को हैरान कर देगा. सूर्यकुमार यादव को नंबर 5 पर भेजो और फिर देखो.’

डेब्यू की बताई बात

सूर्यकुमार ने इसी दौरान अपने इंटरनेशनल क्रिकेट के डेब्यू की बात भी बताई. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने डेब्यू किया था, तब शास्त्री स्टेडियम में थे. सूर्या ने कहा, ‘जब मैं टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने जा रहा था तो कोच मेरे पास आए और बोले मैदान पर जाकर बिंदास खेलना. मुझे अब भी वो बात याद है.’ यह सुनकर शास्त्री मुस्कुराने लगते हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अब दक्षिण अफ्रीका से है भिड़ंत

भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका का पर्थ में सामना करेगी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं. पहले मैच में उसने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराया और फिर नीदरलैंड्स पर शानदार जीत दर्ज की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news