Syed Mushtaq Ali Trophy: Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar को मिला Big Break
Advertisement

Syed Mushtaq Ali Trophy: Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar को मिला Big Break

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई की सीनियर टीम में पहली बार चुना गया हैं. इससे पहले 20 सदस्यीय टीम का ऐलान हुआ था, जिसमें अर्जुन को जगह नहीं दी गई थी.

अर्जुन तेंदुलकर (File Photo)

मुंबई: पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल किया गया है. उनका नाम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए 22 सदस्यीय टीम में चयन किया गया है. 

  1. सैयद मुश्ताक अली टी-20 चैंपियनशिप 2021
  2. अर्जुन तेंदुलकर पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल 
  3. खराब फॉर्म के चलते पहले 20 सदस्यीय टीम में नहीं चुने गए थे अर्जुन 

मुंबई टीम के मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने इसकी पुष्टि की. अर्जुन के अलावा तेज गेंदबाज कृतिक एच को भी टीम में रखा गया है. 

एमसीए के एक अधिकारी ने कहा ,‘इससे पहले बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय टीम चुनने को कहा था लेकिन बाद में कहा कि 22 सदस्य चुने जा सकते हैं’.

मुफ्त का खाना बना Team India के खिलाड़ियों के जी का जंजाल; BCCI ने दिए जांच के आदेश

मुंबई क्रिकेट संघ ने इससे पहले 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर का नाम शामिल नहीं था. दरअसल 21 वर्षीय अर्जुन (Arjun Tendulkar) की मौजूदा फॉर्म बेहद खराब चल रही है और प्रैक्टिस मैच में भी वो काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दिए. 

टूर्नामेंट के अभ्यास मैचों में अर्जुन तेंदुलकर ने टीम D के लिए 4 मैच खेले. लेकिन उनका प्रदर्शन बॉल और बैट दोनों से ही खराब रहा. उन्होंने खेले गए 4 मैच में 4 विकेट चटकाए. वहीं उन्हें इस मैचों में 3 बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला, जिसमें वो बस 7 रन ही बना पाए.

बता दें कि अर्जुन (Arjun Tendulkar) को पहली बार सीनियर टीम में चुना गया है. इससे पहले वह मुंबई के लिए विभिन्न आयुवर्ग के टूर्नामेंट खेलते रहे हैं. वह भारतीय टीम को नेट पर गेंदबाजी करते रहे हैं और श्रीलंका का दौरा करने वाली भारत की अंडर 19 टीम में भी रहे.

मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव हैं और 10 जनवरी से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में मुंबई को सारे मैच घरेलू मैदान पर ही खेलने हैं.

Trending news