अपने नाम पर स्टेडियम बनवा रहा है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, फैंस में खुशी की लहर
Advertisement

अपने नाम पर स्टेडियम बनवा रहा है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, फैंस में खुशी की लहर

टीम इंडिया की तरफ से खेलने वाले टी नटराजन ने पिछले साल दिसंबर में भारत के लिए डेब्यू किया था. अब वो अपने गांव में क्रिकेट मैदान बना रहे हैं. नटराजन ने बताया है कि मैदान का नाम नटराजन क्रिकेट ग्राउंड रखा जाएगा. 

File Photo

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट को बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय माना जाता है. लोग क्रिकेटर्स के बारे में सभी कुछ जानना चाहते हैं. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर वह चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बार नटराजन अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनके इस काम की लोग बहुत ही तारीफ कर रहे हैं. 

  1. शानदार गेंदबाज हैं नटराजन 
  2. नटराजन बनवा रहे क्रिकेट ग्राउंड 
  3. आईपीएल में किया तूफानी प्रदर्शन

नटराजन ने किया ये काम 

टीम इंडिया की तरफ से खेलने वाले टी नटराजन  (T Natarajan) ने पिछले कुछ समय से भारतीय टीम में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. उनके करियर का ग्राफ बहुत ही तेजी से बढ़ा है. उनकी धारदार गेंदबाजी के सभी कायल हो गए हैं. नटराजन अपने गांव में एक क्रिकेट ग्राउंड बनवा रहे हैं. नटराजन ने बताया है कि इस मैदान का नाम नटराजन क्रिकेट ग्राउंड रखा जाएगा. 

शानदार फॉर्म में हैं नटराजन 

टी नटराजन को जब भी टीम इंडिया की तरफ से खेलने का मौका मिला. उन्होंने उसे पूरी तरीके से भुनाया. नटराजन ने पिछले साल दिसंबर में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से नटराजन ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्होंने इस मौकै का फायदा पूरी तरह से उठाया. उनकी यॉर्कर गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. 30 साल के नटराजन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है और लिखा कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपने गांव में सभी सुविधाओं के साथ एक नया क्रिकेट ग्राउंड बना रहा हुं. पिछले साल दिसंबर में मैंने भारत के लिए डेब्यू किया था और इस साल दिसंबर में क्रिकेट ग्राउंड बना रहा हूं. 

 

एक दौरे पर ही तीनों फॉर्मेट में किया था डेब्‍यू

टी. नटराजन ने भारत के लिए अभी तक 1 टेस्‍ट, 2 वनडे और 4 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें कुल मिलाकर 13 विकेट लिए. इस साल के शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने नटराजन की तारीफ की थी. विलियमसन ने कहा कि था कि नटराजन शानदार खिलाड़ी है. उनके लिए आईपीएल शानदार टूर्नामेंट रहा. नटराजन ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया के दरवाजे खोल दिए. 

fallback

Trending news