Zee Rozgar Samachar

टी-20 सीरीज जीतने पर T Natarajan ने दिया इमोशनल रिएक्शन, देखिए ट्वीट

टी नटराजन (T Natarajan) ने इस ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) पर वनडे और टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने भी इस गेंदबाज की तारीफों के पुल बांधे हैं.

टी-20 सीरीज जीतने पर  T Natarajan ने दिया इमोशनल रिएक्शन, देखिए ट्वीट
टी नटराजन (फोटो-BCCI)

सिडनी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ राष्ट्रीय टीम की तरफ से टी20 सीरीज में जीत को ‘यादगार और खास’ बताया है. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के 29 साल के तेज गेंदबाज ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 2 अहम विकेट लिए. भारत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की.

टी नटराजन (T Natarajan) ने अपने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘ये मेरी अपने देश के लिए सीरीज में पहली जीत है. यादगार और खास.’ नटराजन ने डार्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) और मोइजेस हेनरिक्स (Moises Henriques) के विकेट लिए. 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा (Glenn McGrath) उनके प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने उन्हें भारत के लिए इस दौरे की खोज बताया. मैकग्रा ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा, ‘मैं नटराजन से काफी प्रभावित हूं. वो निश्चित तौर पर भारत के लिए इस दौरे की खोज है. उम्मीद है कि वह अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगें.’

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया को बड़ा झटका, एडिलेड टेस्ट से बाहर रह सकते हैं ये ऑलराउंडर

नटराजन ने पहले टी20 इंटरनेशल में भी 3 विकेट लिए थे जिसे भारत ने 11 रन से जीता था. उन्होंने तीसरे वनडे में भारत की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया, 2 विकेट लिए और भारत की 13 रन से जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्हें पीठ दर्द से परेशान नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के बैकअप के तौर पर वनडे टीम में शामिल किया गया था.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.