T20 World Cup 2021: खुद की आलोचना सुन भर आया डेविड वॉर्नर का दिल, खुद की फॉर्म पर ही किया ये कमेंट
Advertisement
trendingNow11017282

T20 World Cup 2021: खुद की आलोचना सुन भर आया डेविड वॉर्नर का दिल, खुद की फॉर्म पर ही किया ये कमेंट

T20 World Cup 2021: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने आलोचकों को जवाब दिया है. उन्होंने अपनी फॉर्म को लेकर भी एक बड़ा कमेंट किया है. 

फोटो (ICC)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि लोग उनकी फॉर्म के बारे में बात कर रहे हैं, यह काफी अजीब है क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में शायद ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला है. उन्होंने कहा कि यहां आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलने से पहले उन्हें कभी भी इसकी चिंता नहीं थी.

  1. डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान 
  2. आलोचकों को कही ये बात 
  3. फॉर्म से बाहर थे वॉर्नर 

फॉर्म में लौटे वॉर्नर 

गुरुवार को, ऑस्ट्रेलिया की श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट की जोरदार जीत में वार्नर ने अहम भूमिका निभाई जिसमें उन्होंने 42 गेंदों में 65 रन बनाए. ये मैच अहम था क्योंकि पूर्व टी 20 विश्व कप चैंपियन श्रीलंका को उनके 'सुपर 12' खेल में तीन ओवर शेष रहते हुए हार का सामना करना पड़ा. सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने कहा कि उन्हें लगा कि उनके आउट ऑफ फॉर्म होने की बात कहना काफी जल्दबाजी है. उन्होंने गुरुवार शाम को कहा, 'मुझे लगता है कि लोग मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहे हैं, यह काफी अजीब है. मैं इस मामले पर हंसता हूं. मैंने शायद ही कोई क्रिकेट खेला हो. मैंने आईपीएल में दो मैच खेले थे और फिर वार्मअप मैच तो वार्मअप मैच हैं.

आलोचकों को कही ये बात

वॉर्नर ने कहा, 'गुरुवार को हुए मैच में मुझे स्पष्ट रूप से नए सिरे से शुरुआत करनी थी. हर कोई मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहा था, जिसे मैंने दोहराया था कि मैं इसके बारे में चिंतित नहीं था. यह वहां से बाहर जाने और अच्छी शुरुआत करने के बारे में था. हम बस यही करने की कोशिश कर रहे थे कि गेंदबाजों पर दबाव डालें. 25 अक्टूबर को 35 साल के होने वाले वॉर्नर ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ उनकी पारी आलोचकों को चुप कराने के बारे में नहीं थी. जब उनसे पूछा गया कि आलोचकों के मुंह बंद हो गए ? तो उन्होंने कहा, नहीं, कभी नहीं.

उन्होंने कहा, 'यही खेल की दुनिया है. जब आप ऊंचाइयों की सवारी करते हैं, तो आपको चढ़ाव की सवारी करनी होती है; आपको आत्मविश्वास से भरपूर रहना होता है, अपने चेहरे पर मुस्कान रखना होता है और इसे कभी भी अपने पास नहीं आने देना होता है.

श्रीलंका के खिलाफ मिला था जीवनदान

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में वॉर्नर को उस वक्त नया जीवनदान मिला जब उन्हें श्रीलंका के विकेटकीपर कुसल परेरा ने 18 रन पर गिरा दिया. यह एक 'जीवन' था, जिसमें उन्होंने सबसे अधिक 10 चौके लगाए, अंत में 15 वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के साथ 30 गेंदों में जीत के लिए केवल 25 रनों की जरूरत थी. वॉर्नर रनों में एकमात्र बल्लेबाज नहीं थे, कप्तान आरोन फिंच ने 23 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली, जो घुटने की सर्जरी से लौटने के बाद उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी साबित हुई.

Trending news