T20 WC 2021: टीम इंडिया के पास तैयारियों का आखिरी मौका, आज चूके तो पाकिस्तान नहीं देगा कोई चांस
X

T20 WC 2021: टीम इंडिया के पास तैयारियों का आखिरी मौका, आज चूके तो पाकिस्तान नहीं देगा कोई चांस

टी20 वर्ल्ड कप UAE और ओमान की धरती पर शुरू हो चुका है. अभी इस टूर्नामेंट के राउंड 1 के मुकाबले खेले जा रहे है. भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2021 को जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. भारत ने अपने पहले मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से धमाकेदार अंदाज में हराया.

T20 WC 2021: टीम इंडिया के पास तैयारियों का आखिरी मौका, आज चूके तो पाकिस्तान नहीं देगा कोई चांस

दुबई:  टी20 वर्ल्ड कप UAE और ओमान की धरती पर शुरू हो चुका है. अभी इस टूर्नामेंट के राउंड 1 के मुकाबले खेले जा रहे है.भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2021 को जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. भारत ने अपने पहले मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से धमाकेदार अंदाज में हराया. पहले अभ्यास मैच के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी फॉर्म में लौट आए हैं. विराट कोहली चाहेंगे कि पाकिस्तान मैच से टीम संयोजन को साध लिया जाए.  

बेंच स्ट्रेंथ आजमाना चाहेंगे विराट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वार्मअप मैच में विराट कोहली बेंच स्ट्रेंथ आजमाना चाहेंगे. जिन खिलाड़ियों को अभी खेलने का मौका नहीं मिला है. वे उन्हें खिलाना चाहेंगे. कोहली ने अभ्यास मैच से पहले कहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित के साथ ओपनिंग करने केएल राहुल उतरेंगे. वहीं कोहली तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने आएंगे.    

चौथे स्थान के लिए कई दावेदार 

पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन पहले 3 स्थान को लेकर तय है. लेकिन चौथे स्थान को लेकर कई दावेदार हैं. सूर्यकुमार यादव को पहले वार्मअप मैच में ऋषभ पंत से ऊपर भेजा गया था, वही अगर रोहित के साथ राहुल ओपनिंग करते हैं तो सूर्यकुमार की जगह ईशान किशन को खिलाया जा सकता है. यादव अपनी लय में नजर नहीं आ रहें हैं. यादव के बल्ले से आईपीएल में भी कोई बड़ी पारी नहीं निकली है. 

फॉर्म में आना चाहेंगे ये खिलाड़ी 

रोहित शर्मा को पहले वार्मअप मैच में कोई मौका नहीं मिला था, हो सकता है वो अपने हाथ खोलने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरे, वहीं विराट कोहली खुद फॉर्म में आना चाहेंगे. कोहली अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं
देखने वाली बात ये होगी कि हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी करवाई जाती है या नहीं. 

दोनों टीमों की 15 सदस्यीय टीम 

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), पैट कमिंस, एश्टन एगर, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वीपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा.

Trending news