T20 WC: महामुकाबले से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, पाकिस्तान को लेकर कही ये बात
X

T20 WC: महामुकाबले से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

T20 World Cup 2021 से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा बयान दिया है. वहीं विराट ने हार्दिक के ऊपर भी एक अपडेट जारी  किया है. 

T20 WC: महामुकाबले से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान से होने वाला है. ये दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में एक दूसरे के आमने-सामने आती हैं. ऐसे में इन दोनों टीमों के ऊपर पूरी दुनिया की नजरें टिकी होंगी. इस बड़े मुकाबले से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

पाकिस्तान को लेकर विराट का बड़ा बयान

पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा बयान दिया है. विराट ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'पाकिस्तान एक अच्छी टीम है. वो हमेशा से ही एक ताकतवर टीम रही है. हम उन्हें हल्के में नहीं ले रहे हैं और इस मैच को भी उसी तरह खेलेंगे जैसे हम बाकी टीमों के खिलाफ खेलने वाले हैं. हमारे लिए रिकॉर्ड्स ज्यादा मायने नहीं रखते और टीम इस बात पर ज्यादा ध्यान भी नहीं देती.'

हार्दिक की गेंदबाजी पर भी दिया अपडेट 

वहीं टीम के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में बातचीत करते हुए विराट कोहली ने कहा कि हार्दिक ने पहले से काफी ज्यादा रिकवर कर लिया है और अब वो एकदम तैयार हैं. हार्दिक की गेंदबाजी पर विराट ने कहा कि वो हमारे लिए हर मैच में दो ओवर कर सकते हैं और हम उनकी गेंदबाजी को लेकर ज्यादा चिंता नहीं कर रहे हैं.

कल होगा घमासान 

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान का सामना करने वाली है. ये मैच 24 अक्टूबर यानी की कल खेला जाएगा. भारतीय टीम आजतक वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ कोई मैच नहीं हारी है और आगामी मुकाबले में भी वो अपनी इस बढ़त को बरकरार रखना चाहेगी.   

Trending news