T20 World Cup: कप्तान रोहित ने सुधार ली अपनी सबसे बड़ी गलती, बांग्लादेश के खिलाफ कराई इस खतरनाक प्लेयर की एंट्री
Advertisement

T20 World Cup: कप्तान रोहित ने सुधार ली अपनी सबसे बड़ी गलती, बांग्लादेश के खिलाफ कराई इस खतरनाक प्लेयर की एंट्री

IND vs BAN, T20 World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अहम मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी सबसे बड़ी गलती सुधारते हुए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में अपने एक बेहद खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री कराई है. 

T20 World Cup: कप्तान रोहित ने सुधार ली अपनी सबसे बड़ी गलती, बांग्लादेश के खिलाफ कराई इस खतरनाक प्लेयर की एंट्री

T20 World Cup 2022: बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अहम मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी सबसे बड़ी गलती सुधारते हुए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में अपने एक बेहद खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री कराई है. भारत को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ ये मैच हर हाल में जीतना होगा, नहीं तो साल भर की मेहनत पर पानी फिर सकता है.

कप्तान रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ कराई इस खतरनाक प्लेयर की एंट्री

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच के लिए बड़ा मास्टर कार्ड खेला है. रोहित शर्मा ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच की प्लेइंग इलेवन में अपने एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी अक्षर पटेल हैं. 

कप्तान रोहित ने सुधार ली अपनी सबसे बड़ी गलती

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में अक्षर पटेल के ऊपर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए ऑलराउंडर की भूमिका अदा करने की भी जिम्मेदारी होगी. अक्षर पटेल अपनी कातिलाना गेंदबाजी और फील्डिंग से भी कहर मचाएंगे. रोहित को भी अक्षर पटेल से टीम इंडिया को जीत दिलाने में जबरदस्त मदद मिलेगी. रोहित शर्मा ने दीपक हुड्डा को बाहर कर अपनी सबसे बड़ी गलती सुधार ली है. बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में दीपक हुड्डा की जगह कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल को मौका दिया है.

अब चलेगा रोहित का ये ब्रह्मास्त्र 

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले मैच में अक्षर पटेल की जगह प्लेइंग इलेवन में दीपक हुड्डा को लेकर आए थे, लेकिन फायदा होने की जगह उल्टा नुकसान हो गया. दीपक हुड्डा बल्लेबाजी करते हुए शून्य पर ही ढेर हो गए और पूरे मैच में एक भी ओवर गेंदबाजी तक नहीं की. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा था. पिछले मैच की हार से सबक लेते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने आज बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में अक्षर पटेल की प्लेइंग इलेवन में वापसी कराई है और दीपक हुड्डा को बाहर का रास्ता दिखाया है.

Trending news