T20 World Cup में Coronavirus का खौफ, इस अंदाज में मैच देखते नजर आए फैंस
X

T20 World Cup में Coronavirus का खौफ, इस अंदाज में मैच देखते नजर आए फैंस

अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका (Australia vs South Africa) के मुकाबले के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की मिसाल देखने को मिली.

T20 World Cup में Coronavirus का खौफ, इस अंदाज में मैच देखते नजर आए फैंस

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर-12 स्टेज का आगाज हो चुका है, पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका (Australia vs South Africa) के बीच खेला गया. इस मैच के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला.

नए अंदाज में मैच का लुत्फ

अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) सुपर-12 (Super-12) के पहले मैच को देखने के लिए कई फैंस स्टैंड्स की रेगुलर सीट पर बैठे थे तो कई दर्शकों के लिए स्पेशल बॉक्स का इंतजाम किया गया.

यह भी पढ़ें- 2007 से लेकर अब तक सभी T20 WC खेलने वाले 6 खिलाड़ी, लिस्ट में सिर्फ एक लकी इंडियन क्रिकेटर 

सोशल डिस्टेंसिंस का ख्याल

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का असर भले ही कम हो गया हो, लेकिन अभी खतरा टला नहीं है, इसी बात का ख्याल करते हुए स्टेडियम के मैनेजमेंट ने सोशल डिस्टेंसिंस (Social Distancing) का खास ख्याल रखने के लिए मैदान के बाहर कई स्पेशल बॉक्स का इंतजाम किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

 

कंगारुओं ने जीती बाजी

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. प्रोटियाज टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 118 रन बनाए. इसके जवाब में कंगारुओं ने 2 गेंद बाकी रहते हुए 121 रन बनाए और मुकाबला 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया.

 

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news