IND vs ENG Live Streaming Free : भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच का फ्री में ऐसे लें मजा, TV-मोबाइल पर देखने का ये है तरीका
Advertisement
trendingNow12309838

IND vs ENG Live Streaming Free : भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच का फ्री में ऐसे लें मजा, TV-मोबाइल पर देखने का ये है तरीका

IND vs ENG Free : भारत और इंग्लैंड के बीच T20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना है. फैंस भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आइए में आइए जानते हैं यह मैच कब, कहां, कितने बजे और किस प्लेटफॉर्म पर लाइव देखा जा सकता है. फ्री में इस मैच का लुत्फ कैसे उठा सकते हैं.

IND vs ENG Live Streaming Free : भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच का फ्री में ऐसे लें मजा, TV-मोबाइल पर देखने का ये है तरीका

IND vs ENG Live Streaming : T20 वर्ल्ड कप की सेमीफाइनलिस्ट टीमें सामने आ चुकी हैं. भारत, इंग्लैंड, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका ने टॉप-4 में जगह बनाई है. पहले सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान की भिड़ंत है तो दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया ने टूर्नामेंट का एक भी मैच नहीं गंवाया है. वहीं, इंग्लैंड का यहां तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है. भारत के पास सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 2022 टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने का सुनहरा मौका है. फैंस भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में आइए इस मैच से जुड़ी हर डिटेल जानते हैं और फ्री में कैसे मैच देखा जा सकता है. यह भी जानते हैं.

दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

भारत और इंग्लैंड के टी20 इंटरनेशनल में हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो 23 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें लगभग बराबरी की जंग देखने को मिली है. भारत ने 12 मैच जीते हैं, जबकि इंग्लैंड को 11 मैचों में जीत मिली है. टी20 वर्ल्ड कप में दोनों की भिड़ंत 4 बार हुई है, जिसमें 2-2 जीत के साथ टीमें बराबरी पर हैं. भारत को पिछले टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने 10 विकेट से रौंदकर ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ा था. देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इंग्लैंड से बदला ले पाती है या नहीं.

ICC T20 वर्ल्ड कप 2024 का भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच कब देखें?
T20 वर्ल्ड कप 2024 का भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच गुरुवार, 27 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे (IST) से शुरू होगा.

भारत बनाम इंग्लैंड T20 वर्ल्ड कप 2024 का सेमीफाइनल मैच कहां खेला जाएगा?
T20 वर्ल्ड कप 2024 का भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारत बनाम इंग्लैंड T20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?
स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास पूरे T20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रसारण अधिकार हैं. दूसरी ओर, मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी.

भारत बनाम इंग्लैंड T20 वर्ल्ड कप 2024 सेमीफाइनल मैच फ्री में कैसे देखें?
भारत बनाम इंग्लैंड T20 वर्ल्ड कप 2024 सेमीफाइनल मैच फ्री में डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं, लेकिन यह सिर्फ मोबइल यूजर्स के लिए ही फ्री है.  

भारत का वर्ल्ड कप स्क्वॉड 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

इंग्लैंड का वर्ल्ड कप स्क्वॉड 

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रुक, सैम करन, बेन डकेट, टॉम हार्टली, विल जैक्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, रीस टॉपले, मार्क वुड.

Trending news