Ind vs Eng: इन 3 खिलाड़ियों की वजह से मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया, अब इंग्लैंड के खिलाफ सता रहा हार का डर
Advertisement

Ind vs Eng: इन 3 खिलाड़ियों की वजह से मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया, अब इंग्लैंड के खिलाफ सता रहा हार का डर

India vs England 5th Test: एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा है. इस मैच में टीम के 3 खिलाड़ी सबसे ज्यादा फ्लॉप साबित हुए हैं. 

Photo (Twitter)

India vs England 5th Test: एजबेस्टन टेस्ट में अब टीम इंडिया को हार का डर सताने लगा है. मैच के शुरुआती तीन दिन तक जीत की सबसे बड़ी दावेदार मानी जाने वाली टीम इंडिया चौथे दिन के खेल के बाद जीत से बहुत दूर हो चुकी है. टीम इंडिया की इस खराब हालत के पीछे तीन खिलाड़ियों का सबसे बड़ा हाथ है. ये खिलाड़ी मैच की दूसरी पारी में बिल्कुल फ्लॉप रहे. इन खिलाड़ियों ने पहली पारी में भी काफी निराश किया था. 

सबसे बड़ा फिसड्डी साबित हुआ ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने इस मैच में सबसे खराब प्रदर्शन किया है. वे इस मैच की दोनों ही पारियों में बल्ले से फ्लॉप रहे. वे पहली पारी में 20 रन बनाकर आउट हो गए थे, वहीं दूसरी पारी में 11 रन ही बना सके. इतना ही नहीं हनुमा विहारी ने मैच के चौथे दिन स्लिप में इंग्लैंड के खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का कैच टपका दिया था. जॉनी बेयरस्टो उस समय 14 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और अब वे  72 रनों की पारी खेलकर नाबाद हैं और टीम को जीत के करीब ले आए हैं. 

सेलेक्टर्स के भरोसे पर खरे नहीं उतरे अय्यर 

इस मैच में मयंक अग्रवाल जैसे बल्लेबाज को बाहर कर के श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को प्लेइंग XI में मौका मिला था, लेकिन श्रेयस अय्यर टीम के इस भरोसे पर खरे नहीं उतरे. अय्यर इस मैच की पहली पारी में 15 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि दूसरी पारी में वह 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. श्रेयस अय्यर पर लोअर ऑर्डर में टीम की बल्लेबाजी को संभालने की बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन वे दोनों ही पारियों में जूझते नजर आए. 

इस ऑलराउंडर ने मौके को किया बर्बाद

ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) घातक गेंदबाजी के साथ-साथ विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. मगर इस टेस्ट में वे अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस मैच की पहली पारी में  1 रन ही बना था. दूसरी पारी में 4 रन के स्कोर पर ही अपना विकेट गंवा बैठे. वहीं गेंदबाजी में वे इस मैच में अभी तक 1 ही विकेट हासिल कर सके हैं. दूसरी पारी में उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news