टीम इंडिया में बड़े बदलाव के संकेत, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज!
Advertisement
trendingNow11091021

टीम इंडिया में बड़े बदलाव के संकेत, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज!

हाल ही में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने रहाणे और पुजारा को टीम से बाहर करने तक के संकेत दे दिए हैं. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को उम्मीद है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में खेलें और ढेर सारे रन बनाएं.

Team India

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की हार के बाद बहुत हद तक संभव है कि सेलेक्टर्स चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को ड्रॉप कर देंगे. श्रीलंका के खिलाफ मार्च में शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का टेस्ट टीम से पत्ता कट सकता है. 

  1. लगभग खत्म हुआ इन 2 बल्लेबाजों का करियर
  2. सबसे बड़ी दिक्कत है इनकी कंसिस्टेंसी
  3. गांगुली भी इन दो बल्लेबाजों से खुश नहीं 

लगभग खत्म हुआ इन 2 बल्लेबाजों का करियर 

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे इन दोनों ही बल्लेबाजों को पिछले काफी समय से फ्लॉप होने के बावजूद लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन दोनों के बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहा. इन खराब प्रदर्शनों के साथ ही पुजारा का टेस्ट करियर भी लगभग खत्म हो गया है.  

सबसे बड़ी दिक्कत है इनकी कंसिस्टेंसी

अजिंक्य रहाणे की बात करें तो सबसे बड़ी दिक्कत उनकी कंसिस्टेंसी है, वो हर मैच में टीम के लिए अहम योगदान नहीं दे पाते, यही वजह है कि टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ऐसे बल्लेबाज को उनकी जगह फिट करना चाहते हैं जो रहाणे का लॉन्ग टर्म रिप्लेसमेंट साबित हो. 

गांगुली भी इन दो बल्लेबाजों से खुश नहीं 

हाल ही में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने रहाणे और पुजारा को टीम से बाहर करने तक के संकेत दे दिए हैं. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को उम्मीद है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में खेलें और ढेर सारे रन बनाएं. गांगुली ने कहा था, 'रहाणे और पुजारा बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. उम्मीद है वे रणजी ट्रॉफी में वापस आएंगे और बहुत सारे रन बनाएंगे, जो मुझे यकीन है कि वे करेंगे. इसमें मुझे कोई समस्या नहीं दिख रही है.'

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज

हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की जगह ले सकते हैं. भारतीय टेस्ट टीम में हनुमा विहारी नंबर 3 पर और श्रेयस अय्यर नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए फिट बैठेंगे. श्रीलंका के खिलाफ भारत की धरती पर होने वाली टेस्ट सीरीज में युवा बल्लेबाजों को मौका देना सही फैसला साबित हो सकता है. श्रीलंका के खिलाफ मार्च में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी.

Trending news