करोड़ों के इस आलीशान बंगले में रहते हैं नए कप्तान हार्दिक पांड्या, देखिए घर की Inside Photos
Advertisement
trendingNow11222758

करोड़ों के इस आलीशान बंगले में रहते हैं नए कप्तान हार्दिक पांड्या, देखिए घर की Inside Photos

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक पांड्या के पास मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट है. हार्दिक पांड्या के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी रहते हैं. इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं.

करोड़ों के इस आलीशान बंगले में रहते हैं नए कप्तान हार्दिक पांड्या, देखिए घर की Inside Photos

Hardik Pandya: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को हाल ही में सेलेक्टर्स ने आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया है. टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ 26 जून से दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है.

कम समय में हार्दिक पांड्या ने हासिल की कामयाबी

हार्दिक पांड्या ने इस साल आईपीएल 2022 में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को चैम्पियन बनाया था, जिसने उनके लिए टीम इंडिया की कप्तानी का रास्ता खोलने का काम किया है. हार्दिक पांड्या ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में काफी कामयाबी हासिल की है. 

fallback

हार्दिक पांड्या के पास 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट

हार्दिक पांड्या के पास मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट है. हार्दिक पांड्या के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी रहते हैं. इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं.

fallback

पांड्या ब्रदर्स ने कम समय में ही खूब दौलत हासिल की

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में इन दोनों ही भाइयों ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

fallback

अपार्टमेंट में जिम से लेकर स्विमिंग पूल भी मौजूद

डीएनए की खबर के मुताबिक पांड्या ब्रदर्स का ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है. 

fallback

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 के सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. पांड्या ने आईपीएल सीजन के 15 मैचों में 487 रन बनाए और सीजन का समापन गुजरात टाइटंस की जीत के साथ किया.

fallback

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए. ऐसे में हार्दिक पांड्या के होते हुए वेंकटेश अय्यर के करियर पर बड़ा खतरा मंडराने लगा है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. उसके बाद उन्होंने भारत के लिए 2 वनडे और 9 टी20 मैच भी खेले, लेकिन आईपीएल 2022 में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) पूरी तरह फ्लॉप रहे. 

fallback

घर से दिखता है अरब सागर का बेहद खूबसूरत नजारा

हार्दिक पांड्या के घर से अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. इसके साथ ही इनकी सोसाइटी में एक जिम एरिया भी है. जहां हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या एक्सरसाइज करते हैं. जिम के अलावा यहां एक प्राइवेट थिएटर, स्काई लाउंज, बड़ा सा स्विमिंग पूल, इनडोर गेमिंग जोन भी मौजूद है.

fallback

कड़ी मेहनत से मिल रही कामयाबी 

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, पहले वो वडोदरा में एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते थे. ये उनकी कड़ी मेहनत ही है, जिसने आज उन्हें गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में पहुंचा दिया. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Trending news