Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर इस महिला क्रिकेटर ने ले लिए मजे, अपने इस जवाब से लूट ली महफिल
Advertisement

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर इस महिला क्रिकेटर ने ले लिए मजे, अपने इस जवाब से लूट ली महफिल

Indian Team: टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक ट्वीट काफी चर्चा में है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम जैसे ही न्यूजीलैंड पहुंचती है, तो टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव एक ट्वीट करते हैं.

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर इस महिला क्रिकेटर ने ले लिए मजे, अपने इस जवाब से लूट ली महफिल

Team India: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल दौर में हार के बाद खिताब जीतने से चूकने वाली भारतीय क्रिकेट टीम अब टी20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है. इसी बीच टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक ट्वीट काफी चर्चा में है. 

सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर इस महिला क्रिकेटर ने ले लिए मजे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम जैसे ही न्यूजीलैंड के वेलिंगटन शहर में पहुंचती है, तो टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ट्वीट करते हुए लिखते हैं, 'हैलो वेलिंगटन'. सूर्यकुमार यादव को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह अपने इस ट्वीट की वजह से एक बहुत बड़े मजाक का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

अपने इस जवाब से लूट ली महफिल

दरअसल, टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के इस ट्वीट पर ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर अमांडा जेड वेलिंगटन ने मजे ले लिए. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर का सरनेम वेलिंगटन है, ऐसे में उन्होंने सूर्यकुमार यादव के मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सूर्यकुमार यादव के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए अमांडा जेड वेलिंगटन ने लिखा, 'हैलो यादव'. अमांडा जेड वेलिंगटन ने अपने इस ट्वीट से महफिल लूट ली. 

कौन हैं ये महिला क्रिकेटर? 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा जेड वेलिंगटन 25 साल की हैं. अमांडा जेड वेलिंगटन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 1 टेस्ट, 14 वनडे और 8 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. अमांडा जेड वेलिंगटन एक लेग स्पिन गेंदबाज हैं. अमांडा जेड वेलिंगटन ने साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज किया था. बता दें कि सूर्यकुमार यादव भी न्यूजीलैंड दौरे पर अपने बल्ले से कहर मचाने के लिए तैयार हैं.

Trending news