Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के वापसी करते ही खत्म हुआ इस घातक ऑलराउंडर का करियर! बंद हो गए टीम के दरवाजे
Advertisement

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के वापसी करते ही खत्म हुआ इस घातक ऑलराउंडर का करियर! बंद हो गए टीम के दरवाजे

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के वापसी करते ही एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका मिलना मुश्किल हो गया है. इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में अपना डेब्यू किया था.

 

Twitter

Hardik Pandya: भारतीय टीम (Indian Team) से खेलने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन टीम इंडिया में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल काम माना जाता है. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया. इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के वापसी करते ही एक स्टार खिलाड़ी के करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका नहीं मिल रहा है. जबकि पहले ये प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह लेने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस प्लेयर को नहीं मिल रहा मौका 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइंटस ने जीता. इसके बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली, लेकिन हार्दिक पांड्या के वापसी करते ही वेंकटेश अय्यर की जगह खतरे में पड़ी हुई नजर आ रही है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौर पर भी जगह नहीं मिली थी. सेलेक्टर्स उन्हें नजरअंदाज करने लगे हैं. ऐसे में उनका वनडे करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है. 

हार्दिक पांड्या की तरह है बल्लेबाजी 

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. निचले क्रम पर आकर पर ताबड़तोड़ अंदाज में रन बटोरने में माहिर प्लेयर हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वहीं, दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. ऐसे में अब वेंकटेश अय्यर की वापसी मुश्किल नजर आ रही है. 

आईपीएल में दिखाया था दम 

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कमाल का खेल दिखाया था, लेकिन वह अपनी लय को आईपीएल 2022 में बरकरार नहीं रख पाए और टीम से अंदर-बाहर होते रहे. अय्यर ने 22 आईपीएल मैचों में 552 रन बनाए हैं. वहीं, टीम इंडिया के लिए उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में डेब्यू किया था. भारत के लिए उन्होंने 9 टी20 मैचों में 133 रन बनाए हैं और 7 विकेट भी हासिल किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news