भारत का सबसे खतरनाक गेंदबाज है ये खिलाड़ी, सेलेक्टर्स बाहर बैठाकर खत्म कर रहे करियर!
Advertisement

भारत का सबसे खतरनाक गेंदबाज है ये खिलाड़ी, सेलेक्टर्स बाहर बैठाकर खत्म कर रहे करियर!

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स भारत के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज का टैलेंट बर्बाद करते नजर आ रहे हैं. सेलेक्टर्स बाहर बैठाकर इस खिलाड़ी का करियर खत्म कर रहे हैं. इस खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए मौका नहीं दिया गया. 

भारत का सबसे खतरनाक गेंदबाज है ये खिलाड़ी, सेलेक्टर्स बाहर बैठाकर खत्म कर रहे करियर!

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स भारत के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज का टैलेंट बर्बाद करते नजर आ रहे हैं. सेलेक्टर्स बाहर बैठाकर इस खिलाड़ी का करियर खत्म कर रहे हैं. इस खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए मौका नहीं दिया गया. हद तो तब हो गई जब वेस्टइंडीज के खिलाफ इस महीने के अंत में तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भी इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने भाव तक नहीं दिया. सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को नहीं चुनकर बड़ी गलती की है.

भारत का सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज है ये खिलाड़ी!

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 12 जुलाई से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में मोहसिन खान की कमी खलेगी. मोहसिन खान लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहसिन खान बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. भारत के पास बाएं हाथ के बहुत कम तेज गेंदबाज हैं. मोहसिन खान एक यूनिक टैलेंट हैं.  

सेलेक्टर्स बाहर बैठाकर खत्म कर रहे करियर!

मोहसिन खान की तेज गेंदबाजी में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान की झलक देखने को मिलती है. IPL 2022 में अपने प्रदर्शन से गदर मचा चुके बाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहसिन खान को नहीं चुनकर सेलेक्टर्स ने हर किसी को हैरत में डाल दिया, जबकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार

मोहसिन खान ने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.93 का रहा है. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है.

Trending news