IND vs SA: टीम इंडिया के फूड मेन्यू पर इस चीज को देखकर मचा बवाल, फैंस हुए आगबबूला
Advertisement
trendingNow11057087

IND vs SA: टीम इंडिया के फूड मेन्यू पर इस चीज को देखकर मचा बवाल, फैंस हुए आगबबूला

टीम इंडिया (Team India) के फूड मेन्यू (Food Menu) में नॉन वेज डिश (Non Veg Dish) देखकर कई क्रिकेट फैंस का पारा चढ़ गया, लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है.

 

IND vs SA: टीम इंडिया के फूड मेन्यू पर इस चीज को देखकर मचा बवाल, फैंस हुए आगबबूला

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच पहले टेस्ट के दूसरे दिन मौसम का दखल रहा. जब पहला सेशन बारिश की वजह से धुल गया तब अंपायर ने लंच का ऐलान कर दिया, तभी फूड मेन्यू पर हर किसी की निगाहें टिक गई.

  1. टीम इंडिया का फूड मेन्यू हुई वायरल
  2. नॉन वेज फूड को देखकर मचा बवाल
  3. 'प्लेयर्स खेलने आए हैं या छुट्टियां मनाने?'

टीम इंडिया का फूड मेन्यू वायरल

टीम इंडिया के प्लेयर्स जब पहले टेस्ट के दूसरे दिन लंच पर गए तो उनके फूड मेन्यू में ब्रोकली सूप (Brocolli Soup), चिकन चेत्तीनाद (Chicken Chettinad), दाल, लैम्ब चॉप्स (Lamb Chops), पेपर सॉस (Pepper Sauce), वेजिटेबल कढ़ाई (Vegetable Kadai) और पनीर टिक्का (Panner Tikka) नजर आया.

 

नॉन वेज फूड को देखकर मचा बवाल

चिकन चेत्तीनाद (Chicken Chettinad) और लैम्ब चॉप्स (Lamb Chops) को लेकर कई क्रिकेट फैंस आगबबूला हो गए. उनके मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को नॉन वेज डिश सर्व नहीं किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- बल्लेबाजी के दौरान ये क्या बड़बड़ा रहे थे Ajinkya Rahane? कैमरे में कैद हुआ सबकुछ

'प्लेयर्स खेलने आए हैं या छुट्टियां मनाने?'

एक यूजर ने लिखा, 'कल मैंने 83 मूवी देखी, उस जमाने में क्रिकेटर्स शाकाहारी खाने को लेकर जद्दोजहद करते थे और अपने साथ अचार और ब्रेड लेकर चलते थे, और अब इन्हें देखो, वो यहां खेलने आए हैं या बारिश के मौसम में छुट्टियां मनाने?'

 

मजाक के मूड में दिखे कई फैंस

कई भारतीय क्रिकेट फैंस फूड मेन्यू को लेकर मजाक के मूड में दिखे, एक शख्स ने लिखा, 'यहां वडापाव नहीं दिख रहा.' दूसरे यूजर ने कहा, 'यहां कोई हेल्दी फूड नहीं है, यही वजह है कि रोहित शर्मा ने सीरीज से हटने का फैसला किया, वो अपने सेहत को लेकर सर्तक हैं.'

 

 

Trending news