गोवा में इस गलती पर पकड़ा गया वर्ल्ड कप खेलने वाला ये भारतीय क्रिकेटर, भरना पड़ा जुर्माना

अजय जडेजा (Ajay Jadeja) गोवा (Goa) के एक गांव में कचरा (Garbage) फैलाने को लेकर विवादों में आ गए हैं और उन पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इस विवाद में अजय जडेजा का नाम आने के बाद हर कोई हैरानी में पड़ गया.

गोवा में इस गलती पर पकड़ा गया वर्ल्ड कप खेलने वाला ये भारतीय क्रिकेटर, भरना पड़ा जुर्माना
Ajay jadeja

नई दिल्ली: 90 के दशक में भारत के स्टार क्रिकेटर रहे अजय जडेजा (Ajay Jadeja) एक नए विवाद के कारण चर्चा में आ गए हैं. अजय जडेजा भारत के लिए 1992, 1996 और 1999 का वर्ल्ड कप खेल चुके हैं. दरअसल, अजय जडेजा (Ajay Jadeja) गोवा (Goa) के एक गांव में कचरा (Garbage) फैलाने को लेकर विवादों में आ गए हैं और उन पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इस विवाद में अजय जडेजा का नाम आने के बाद हर कोई हैरानी में पड़ गया.

कचरा फैलाने के जुर्म में फंसे जडेजा 

अजय जडेजा का नार्थ गोवा में एक बंगला है, जिसके बाहर आसपास के एरिया में भारी मात्रा में गंदा कूड़ा कचरा पाया गया है. अजय जडेजा सुरम्य गांव एल्डोना में एक बंगले के मालिक हैं, पर गांव की सरपंच तृप्ति बंदोदकर ने गांव में कचरा फेंकने के लिए 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

जडेजा को झेलना पड़ा जुर्माना

बंदोदकर ने सोमवार को कहा कि 90 के दशक के लोकप्रिय क्रिकेटर ने बिना किसी हंगामे के जुर्माना भर दिया. सरपंच ने कहा, हम अपने गांव में कचरे के मुद्दे से त्रस्त हैं. बाहर से भी कचरा गांव में डाला जाता है, इसलिए हमने कुछ युवाओं को कचरा बैग इकट्ठा करने और दोषियों की पहचान करने के लिए किसी भी सबूत के लिए स्कैन करने के लिए नियुक्त किया है.

जडेजा के नाम पर एक बिल मिला

बंदोदकर ने कहा, 'हमें कचरे के कुछ बैगों में अजय जडेजा के नाम पर एक बिल मिला. जब हमने उन्हें भविष्य में गांव में कचरा नहीं फेंकने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा कि वह जुर्माना देने को तैयार हैं. इसलिए उन्होंने भुगतान किया. हमें गर्व है कि ऐसी हस्ती, एक लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी, हमारे गांव में रहता है, लेकिन ऐसे लोगों को कचरा मानदंडों का पालन करना चाहिए. एल्डोना गांव कई मशहूर हस्तियों का घर है, जिनमें जडेजा और लेखक अमिताभ घोष शामिल हैं.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.