IND vs WI: भारत की टी20 टीम में अचानक हुई इस घातक प्लेयर की एंट्री, मारक है इसकी बैटिंग
Advertisement

IND vs WI: भारत की टी20 टीम में अचानक हुई इस घातक प्लेयर की एंट्री, मारक है इसकी बैटिंग

IND vs WI: इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए अचानक एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

IND vs WI: भारत की टी20 टीम में अचानक हुई इस घातक प्लेयर की एंट्री, मारक है इसकी बैटिंग

IND vs WI: वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से पीटने के बाद अब टीम इंडिया मेजबान टीम के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी झंडे गाड़ने उतरेगी. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 8 बजे से खेला जाएगा. टी20 इंटरनेशनल सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा समेत कुछ खतरनाक प्लेयर्स की टीम इंडिया में वापसी हुई है, जो वेस्टइंडीज टीम के लिए काल बन सकते हैं. इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए अचानक एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

भारत की टी20 टीम में अचानक हुई इस घातक प्लेयर की एंट्री

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे वेस्टइंडीज टीम भी दहशत में होगी. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी रवींद्र जडेजा हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में रवींद्र जडेजा के ऊपर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका अदा करने की भी जिम्मेदारी होगी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी कातिलाना गेंदबाजी और फील्डिंग से भी कहर मचाएंगे. रोहित को भी इस खिलाड़ी से टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाने में जबरदस्त मदद मिलेगी.

दहशत में होगी वेस्टइंडीज टीम

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में चोट के कारण नहीं खेल रहे थे, लेकिन अब वह टी20 इंटरनेशनल सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ कहर मचाने के लिए बेताब हैं. टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रवींद्र जडेजा ने अपने दम पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. टी20 इंटरनेशनल सीरीज में रवींद्र जडेजा के आने से वेस्टइंडीज की टीम में दहशत का माहौल है. 

बहुत तेजी के साथ पूरा करते हैं ओवर

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की सबसे खास बात ये है कि वह अपने ओवर बहुत तेजी के साथ पूरा करते हैं, जिससे विरोधी बल्लेबाज कई बार चकमा खा जाते हैं. रवींद्र जडेजा विकेट टू विकेट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं. रवींद्र जडेजा की फील्डिंग का कोई मुकाबला ही नहीं है. यही वजह कि बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी रवींद्र जडेजा का योगदान टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है. रवींद्र जडेजा का बतौर गेंदबाज, फील्डर और बल्लेबाज रिकॉर्ड बहुत शानदार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news